बिग बॉस के घर से इन प्रतियोगियों को निकाल चुके हैं सलमान खान

बिग बॉस में सलमान खान से कई स्टार्स पंगा ले चुके हैं. ऐसे कई प्रतियोगी थे जिन्होंने सलमान खान के नाक पर किया था दम, जिन्हें दंबग खान ने शो से बाहर निकाल दिया था. 

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस के घर से इन प्रतियोगियों को निकाल चुके हैं सलमान खान

सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है. हाल ही में शो का नया प्रमो भी सामने आया जिसके बाद ये साफ हो गया है कि 15 सालों में जो सीजन में नहीं हुआ वो होने वाला है. इस बार प्रतियोगियों का सीधा सामना होने वाला है बिग बॉस से. सलमान खान से तो कई बार स्टार्स ने पंगे लिए हैं लेकिन अब बिग बॉस के सामने क्या हाल हो होता है ये देखना दिलचस्प होने वाला है. वहीं आज हम आपको उन प्रतियोगियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने सलमान खान के नाक पर किया था दम, जिन्हें दंबग खान ने शो से बाहर निकाल दिया था. 

1. जुबैर खान ( Zubair Khan) 

 बिग बॉस सीजन 11 में आए जुबैर खान एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिन्होनें सभी कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि सलमान खान के नाक में भी दम कर के रखा हुआ था. शो में जुबैर भले ही एक कॉमनेर के रूप में आए थे लेकिन उन्होंने लाइमलाइट तो स्टार से भी ज्यादा बटोरी थी. लोगों से बदतमीजी से बात करना हो, लड़कियों को अपशब्द कहना ये उनके लिए आम बात थी. उन्होनें शो में आई एक कंटेस्टेंट अर्शी खान को दो कौड़ी की औरत कह दिया था. जिसके बाद खूब हंगामा हुआ और सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता तक दिखा दिया था. 

2. प्रियंका जग्गा  (Priyanka Jagga) 

प्रियंगा जग्गा नाम की एक कॉमनेर ने बिग बॉस 10 में एंट्री मारी थी. शुरूआती दिनों में तो वो लोगों को पसंद आ रही हैं थीं लेकिन धीरे-धीरे वो भी घर के रूलस तोड़ने लगीं. साथ ही प्रियंका जग्गा ने सलमान खान से भी बदतमीजी की थी. जिसकी वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था. वहीं घर से निकलने के बाद प्रियंका के भाई ने एक स्टेटमेंट जारी किया था की उनकी बहन घर के अंदर गर्भवती हो गई थी और उनका मिसकैरेज हो गया था. 

3. प्रियांक शर्मा  (Priyank Sharma)  

बिग बॉस 11 में आए थे एक्टर प्रियांक शर्मा. शो के पहले हफ्ते में ही उन्होंने कंटेस्टेंट आकाश डडलानी के साथ हाथापाई कर डाली थी. जिसकी वजह से सलमान ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. वो अलग बात है की बाद में प्रियांक को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर फिर से घर पर बुला लिया गया था.  यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

 

 

4.   स्वामी ओम  (Swami Om)  बिग बॉस 10 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट थे स्वामी ओम उन्होंने ना सिर्फ दूसरे कंटेस्टेंट्स को अनाप-शनाप बोला था बल्कि कुछ कंटेस्टेंट्स के ऊपर पेशाब फैंक दिया था जिस वजह से सलमान खान गुस्से से लाल हो गए थे. इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस स्वामी ओम पर पहले से चल रहे चोरी और आर्म्स एक्ट के केस में उन्हें गिरफ्तार करने बिग बॉस के घर तक पहुंच गई थी. 

5. एजाज खान ( Ajaz Khan)  – आए दिन किसी ना किसी वजह से विवादों में घिरे रहते थे एजाज खान. एजाज एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे जो बिग बॉस में दो बार आए थे. पहला मौका उन्हें मिला था सीजन 7 में जब वो वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए. उस समय उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई लेकिन सीजन 8 में आना उनके लिए मुसीबत बन गया. उनके गलत व्यवहार के चलते उन्हें भी सलमान खान ने बाहर कर दिया था. 

 

6. पूजा मिश्रा-  ‘बिग बॉस 5’ में नजर आईं पूजा मिश्रा ने भी सभी को खूब परेशान किया. पूजा सलमान से बेहस करती नजर आती थीं और तो और वो किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं छोड़ती थीं. एक एपिसोड में पूजा मिश्रा ने को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ हाथापाई की थी, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था. यह भी पढ़ें: Kashmera Shah: कामवाली बाई ने कश्मीरा शाह की हालत कर दी खराब, चीखती रही एक्ट्रेस लेकिन किसी ने ना सुनी

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply