God Father Teaser: चिरंजीवी के साथ फुल एक्शन अवतार में दिखे सलमान खान, साउथ में ‘दबंग’ की धमाकेदार एंट्री

सलमान खान (Salman Khan) अब जल्द ही साउथ सिनेमा पर अपनी दबंगई जमाने के लिए तैयारी हैं. सलमान जल्द ही साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉड फादर' (God Father Teaser) में एक्शन करते नजर आएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
God Father Teaser: चिरंजीवी के साथ फुल एक्शन अवतार में दिखे सलमान खान, साउथ में ‘दबंग’ की धमाकेदार एंट्री

God Father Teaser: बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अब जल्द ही साउथ सिनेमा पर अपनी दबंगई जमाने के लिए तैयारी हैं. सलमान जल्द ही साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father Teaser) में एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म टीजर सलमान खान धुआंधार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं.

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म फुल एक्शन फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) का टीजर रिलीज हो चुका है. चिरंजीवी बॉस के भी बॉस यानी ‘गॉडफादर’ के किरदार में नजर आने वाले हैं. चिरंजीवी एक फिर से धूम मचाने के लिए तैयार हैं. वहीं सलमान खान (Salman Khan), गॉडफादर के छोटे भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं.

‘गॉड फादर’ का टीजर

‘गॉड फादर’ (God Father) टीजर में आप देख सकते हैं कि मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) जबरदस्त एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. वहीं सलमान खान एंट्री बाइक पर स्टंट करते हुए हो रही है. दोनों ही स्टार फुल एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं. नयनतारा का किरदार गॉडफादर के खिलाफ है.

ऐसा पहली बार है जब सलमान खान किसी साउथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका कैमियो रोल बताया जा रहा है. लेकिन इसी छोटे से किरदार में वो जबरदस्त एक्शन मोड में दिखेंगे.

‘गॉड फादर’ का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ‘लूसिफर’ का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपना तेलुगू डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके साथ ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध और एक्टर सत्यदेव कंचराना भी नजर आएंगे. इस फिल्म को दशहरे के दिन 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply