Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ को लेकर शुरू हुआ विवाद, साजिद खान की एंट्री पर भड़के यूजर्स, ट्रेंड हुआ #MeToo

16 कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है. साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर एक फिर #MeToo मूवमेंट की चर्चा हो रही हो.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ को लेकर शुरू हुआ विवाद, साजिद खान की एंट्री पर भड़के यूजर्स, ट्रेंड हुआ #MeToo

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के आगाज के साथ ही ये शो विवादों में घिरता नजर आ रहा है. इस बार बिग बॉस में 14 नहीं, बल्कि 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली. इन 16 कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है. साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर एक फिर #MeToo मूवमेंट की चर्चा हो रही हो.

टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16) की बड़ी फैन हैं. वो इसका हर सीजन देखती हैं. बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर देखने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में साजिद की तारीफ करते हुए कहा कि अभी वूट पर मैंने बिग बॉस देखा. कुछ कंटेस्टेंट कमाल के हैं. साजिद खान की सच्चाई ने मेरा दिल छू लिया. उनकी बहन फराह खान ने उन्हें बहुत सही एडवाइस भी दी. उन्हें टीवी पर देखने के लिये मैं काफी एक्साइटेड हूं.

बता दें कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 14 में करण कुंद्रा को बद्तमीज कहा था. वहीं साजिद खान जोकि #metoo के दौरान सुर्खियों में भी आ चुके हैं उनका पक्ष लेते वक्त वो भूल गईं कि उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है. शो शुरू होते ही विवादों में आ चुका है. देखते हैं कि ये विवाद कहां जाकर रुकता है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Shweta Tiwari: 41 की हुईं श्‍वेता तिवारी, खूबसूरती में बेटी पलक को देती हैं मात, ये है सीक्रेट

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

बता दें इस बार बिग बॉस घर में सकजजजः की इस लिस्ट में टीना दत्ता, सृजिता डे, निम्रत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चहर चौधरी, अंकिता गुप्ता, सुम्बुल तौकीर खान, गौतम विग, साजिद खान और शालीन भनोट जैसे सितारों का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply