Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इस बार खोल डाले पूरे कपड़े, जनता बोली ‘ये दुनिया खत्म करके मानेगी’

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इस बार खोल डाले पूरे कपड़े, जनता बोली ‘ये दुनिया खत्म करके मानेगी’

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अजब-गजब फैशन के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस ओटीटी से निकलते ही वो स्टार बन चुकी हैं. वहीं एक बार फिर उर्फी यूनीक फैशन के साथ वापस आ गई हैं. इस बार उनके लेटेस्ट फैशन ने सभी को चौंका दिया है. कांच, प्लास्टिक जैसी चीजों से खुद को छिपाने के बाद अब वो एक बार फिर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आईं हैं. उनका ये नया लुक देखकर फैंस शॉक्ड हो गए हैं. यह भी पढ़ें: रामायण पर बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद! BJP नेता नरोत्तम मिश्रा करेंगे कानूनी कार्रवाई

उर्फी ने हाल ही में अपने इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जो देखते ही देखते वायरल हो गए. उर्फी ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मुझे नहीं पता है, मुझसे मत पूछो ना. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने कपड़े पहने ही नहीं हैं और सिर्फ वह कांच को पीले रंग से पेंट करने के बाद उसे पकड़े खड़ी हैं. उनके इस लुक को लेकर कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है. वहीं कुछ ने उन्हें हॉट एंड सेक्सी कहा.

 

उनकी तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘पर चाहे जो हो, हॉट लग रही हो, सेक्सी भी. ये सब भी अच्छा लगता है आपके ऊपर’. एक और ने लिखा है, ‘नई सुबह नया ड्रामा. आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी पहले सिर्फ एक दिन करती थी. ये दुनिया खत्म करके मानेगी’. यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद घड़ियों से बनी स्कर्ट पहने नजर आई थीं. एक्ट्रेस की ये स्कर्ट पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी. उनका ये लुक भी आते ही वायरल हो गया था.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply