रामायण पर बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद! BJP नेता नरोत्तम मिश्रा करेंगे कानूनी कार्रवाई

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के टीजर में दिखाए गए किरदारों के कपड़ों की निंदा की है.

  |     |     |     |   Updated 
रामायण पर बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद! BJP नेता नरोत्तम मिश्रा करेंगे कानूनी कार्रवाई
Narottam Mishra will take legal action in the film 'Adipurush'

Adipurush Teaser: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का टीजर सामने आते ही इसकी जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर जहां यूजर्स इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर में दिखाए गए किरदारों के कपड़ों की निंदा की है.

कानूनी कार्रवाई करेंगे बीजेपी नेता :

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर को लेकर अपनी राय पेश करते हुए कहा कि, ‘हमारे देवताओं को इस तरह नहीं दिखाना चाहिए. मैंने आदिपुरुष का टीज़र देखा है. बहुत गलत है’. वहीं मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म में दिखाए गए भगवान हनुमान के कपड़ो की बात करते हुए कहते है कि, ‘हनुमान चालीसा में लिखा है ‘कानन कुंडल कुंचित केसा, हाथ बजरा और ध्वज बिराजे’ यानी हनुमान जी के कपड़ों के बारे में लिखा गया हैं, लेकिन क्या लिखा है क्या उन्होंने हनुमान जी के रूप में दिखाया है?’

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

आगे नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) कहते है कि, ‘मैं फिल्म के निर्देशक ओम राउत को एक पत्र लिखने जा रहा हूं कि इस फिल्म से ऐसे दृश्यों को हटा दिया जाए. अगर वह उन्हें नहीं हटाते हैं, तो हम कानूनी कार्रवाई पर भी विचार करेंगे.

इस भूमिका में आएंगे नजर :

आपको बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर अयोध्या में लांच किया गया था. इस टीजर के सामने आने के बाद काफी लोगों ने इसकी आलोचना की हैं. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के किरदारों को लेकर आलोचना की जा रही है. वहीं फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान रावण, कृति सनोन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply