BJP के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आज़मी समेत इन एक्टर को बताया ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एजेंट, कही बड़ी बात

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने हाल ही में बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों की रिहाई पर नाराजगी जाहिर की थी. जिसपर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कही ये बड़ी बात.

  |     |     |     |   Updated 
BJP के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आज़मी समेत इन एक्टर को बताया ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एजेंट, कही बड़ी बात

Narottam Mishra Statement: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. हाल ही में बायकॉट ट्रेंड को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकरों पर निशाना साधते नजर आये थे. वहीं इस बार नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने शबाना आजमी (Shabana Azmi), नसीरुद्दीन शाह और गीतकार जावेद अख्तर को ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का एजेंट और स्लीपर सेल बताते हुए टिप्पणी की है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा :

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों की रिहाई पर नाराजगी जाहिर की थी. जिसपर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि, राजस्थान में कन्हैयालाल की हत्या हुई, लेकिन उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला. झारखंड के दुमका में जब एक बच्ची को जिंदा जलाया गया तो ये लोग खामोश थे.

आगे नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि, अगर भाजपा शासित राज्य में कुछ होता है, तो नसीरुद्दीन शाह कहेंगे कि उन्हें देश में रहने से डर लगता है और पुरस्कार-वापसी गिरोह शोर मचाएगा. ये लोग अपनी घटिया मानसिकता का परिचय देते हैं. इन्हें सभ्य और धर्मनिरपेक्ष कैसे कहा जा सकता है. आप इन सभी की देश में कलई खुल चुकी है. यह भी पढ़ें: Anupama: पारस कलनावत के बाद शो ‘अनुपमा’ से ये एक्ट्रेस हुई आउट, कहा- ‘मुझे एहसास हुआ…’

शबाना आजमी ने कहा :

बता दें, बिलकिस बानो के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उनके परिवार के सात लोगों की हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काटने वाले 11 दोषियों को गुजरात सरकार द्वारा अपनी छूट नीति के तहत रिहाई की अनुमति दी गई थी. इन दोषियों को 15 अगस्त को जेल से वॉकआउट किया था. जिसको लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा कि, ये काफी भयानक स्थिति है. एक तरफ से देश में नारी शक्ति को बढ़ावा देने की बातें जोर शोर से की जाती है, लेकिन इन सब को देखने के बाद मैं सोच में पड़ जाती हूं.

 

यह भी पढ़ें: तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply