Hindutva Twitter review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, लोगों ने कहा- ‘ये कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं’

फिल्म 'हिंदुत्व' (Hindutva) की तो इस फिल्म के टाइटल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों के बीच एक अलग कहानी लेकर आई है. बता दें आज यानि 07 अक्टूबर को कारन राजदान द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'हिंदुत्व' (Hindutva) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Hindutva Twitter review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, लोगों ने कहा- ‘ये कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं’

‘Hindutva’ Twitter review: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्मों को लेकर लोगों में काफी नाराजगी भी देखने को मिल रही है. वहीं फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अलग-अलग टॉपिक्स पर फिल्म बनाने की कोशिशों में लगे हैं. हाल ही में रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर लांच हुआ था, जिसे लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं अगर बात करें फिल्म ‘हिंदुत्व’ (Hindutva) की तो इस फिल्म के टाइटल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों के बीच एक अलग कहानी लेकर आई है. बता दें आज यानि 07 अक्टूबर को कारन राजदान द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘हिंदुत्व’ (Hindutva) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

देखे फिल्म ‘हिंदुत्व’ ट्विटर रिव्यू

वहीं ट्विटर रिव्यु की बात करें तो फिल्म ‘हिंदुत्व’ (Hindutva) को लेकर लोग अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने फिल्म को लेकर अपने मन की शेयर की है. आइए एक नजर डालते हैं उन ट्वीट्स पर, यह भी पढ़ें: बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं प्रिया प्रकाश का बिकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख उड़ाये फैंस के होश

यूजर ने फिल्म ‘हिंदुत्व’ के बारे में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरा दिल भर गया है हिंदुत्व जैसी महत्वपूर्ण फिल्म देख कर. इसे दर्शकों द्वारा अच्छी सराहा जा रहा है .. हम सभी को निश्चित रूप से #SupportHinduvaMovie को देखना चाहिए और सिनेमाघरों में अपने दोस्तों और परिवारों के साथ इसे देखना चाहिए.’

अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं है, इसमें देश के लाखों लोगों की भावनाएं और भावनाएं हैं. यही है हिंदुत्व का मतलब!!! #सपोर्ट हिंदुत्व मूवी’.’

ये है मुख्य किरदार :

आपको बता दें, फिल्म मेकर्स द्वारा ‘हिंदुत्व’ (Hindutva) का टीजर 16 सितंबर को रिलीज किया गया था. फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, सिंगर अनूप जलोटा, रामायण स्टार दीपिका चिखलिया और अनुभवी अभिनेता गोविंद नामदेव जैसे स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. फिल्म (Hindutva) के कहानी की बात करें तो इसमें एक कॉलेज के छात्रों ने राजनीति के जरिए हिंदू धर्म के बारे में बताने की कोशिश की है. ये फिल्म आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज के इर्द-गिर्द घूमती है. ‘हिंदुत्व’ (Hindutva) का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ के अलावा राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ से भी है.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply