Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताली' (Taali) से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है. इस लुक को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि सुष्मिता इस सीरीज में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाली हैं. लाल साड़ी के साथ माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए सुष्मिता सेन का ये लुक हर किसी को हैरान कर रहा है. सुष्मिता की आखों में गुस्सा नजर आ रहा हैं.

  |     |     |     |   Published 
Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) को लेकर चर्चा में हैं. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब इस सीरीज से सुष्मिता सेन का लुक  सामने आया हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. सुष्मिता सेन के इस लुक ने फैंस में इस वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) का क्रेज और भी बड़ा दिया हैं.

Sushmita Sen
Sushmita Sen

सुष्मिता सेन का लुक

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) से अपना पहला लुक रिवील कर दिया हैं. इस लुक को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि सुष्मिता इस सीरीज में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाली हैं. लाल साड़ी के साथ माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए सुष्मिता सेन का ये लुक हर किसी को हैरान कर रहा है. सुष्मिता की आखों में गुस्सा नजर आ रहा हैं. पहली बार सुष्मिता ऐसा कोई किरदार निभाने जा रही हैं. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

Sushmita Sen
Sushmita Sen

https://www.instagram.com/p/CjW9NB5Lf-K/

वेब सीरीज ‘ताली’  (Taali) में जानी मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन वेब सीरीज ‘ताली’  (Taali) में जानी मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं. इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता एक्टिविस्ट गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया के सामने लाएंगी. गौरी सावंत किन्नर के साथ-साथ समाज सेविका भी हैं जिन्होंने ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाने के साथ उन्हें समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए काफी काम किया है.

Sushmita Sen
Sushmita Sen

ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार काफी पसंद आया

सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार काफी पसंद आया हैं जब एक्ट्रेस के सामने ‘ताली’ की कहानी रखी गई तो वो इस वेब सीरीज को करने के लिए फौरन तैयार हो गईं, बता दें, गौरी सावंत, सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक हैं. उन्होंने, सेफ सेक्स के लिए जागरुकता फैलाने और ट्रांसजेंडर समाज की समस्याओं से लड़ने के लिए साल 2000 में इसकी शुरुआत की थी.

Sushmita Sen
Sushmita Sen

आर्या’ सीरीज के 3 सीजन 

बता दें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द ही वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) की शूटिंग शुरु करेंगी. इसकी शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस अपनी पॉपुलर ‘आर्या’ सीरीज के 3 सीजन पर काम जारी करेंगी.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply