क्या फिर से एक हो गए Sushmita Sen और Rohaman Shawl? तस्वीरें तो यही बयां करती है!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमान शॉल (Rohman Shawl) के बीच क्या चल रहा है ये बस यही दोनों जानते यहीं।  कभी प्यार तो कभी ब्रेकअप तो फिर एक बार दिखे एक साथ!

  |     |     |     |   Updated 
क्या फिर से एक हो गए Sushmita Sen और Rohaman Shawl? तस्वीरें तो यही बयां करती है!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमान शॉल (Rohman Shawl) के बीच क्या चल रहा है ये बस यही दोनों जानते यहीं।  कभी प्यार तो कभी ब्रेकअप तो फिर एक बार दिखे एक साथ! बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन रोहमान शॉल से ब्रेकअप की घोषणा के बाद सुर्खियों में थीं। अभिनेत्री ने रोहमान से अलग होने के अपने फैसले की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया था। हालाँकि, दोनों ने आपस में अच्छे संबंध बनाए रखे और ब्रेक-अप के बाद भी दोस्त बने रहे। और आज, शोबिज की दुनिया की हलचल के बीच, पापराज़ी ने सुष्मिता सेन को उनकी बेटी अलीसा के साथ एक क्लिनिक में देखा। जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह यह थी कि सुष्मिता और अलीसा के साथ अभिनेत्री के एक्स रोहमान शॉल भी थे। जब वह क्लिनिक से बाहर निकली और कार की ओर बढ़ी, तो शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए अभिनेत्री मुस्कुरा रही थी!

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इस कपल ने 2018 में डेटिंग शुरू की। रोहमान की एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !! रिश्ता बहुत पुराना था…प्यार बाकी है !! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #Love #Friends आई लव यू दोस्तों!!! #DuggaDugga” रोहमान ने अपने ब्रेकअप के बाद एक वीडियो भी शेयर किया था और लिखा था, “ढलते सूरज ने मुझे एहसास कराया, अगर आप अपने जीवन में एक लो पॉइंट पर हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह इतना सुंदर है कि इसे देखने वाले लोगों को उठने की जरूरत महसूस हो!”

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को भीड़ से बचाते दिखाई दिए रोहमान शॉल (Rohman Shawl), देखिये तस्वीरें!

और आज एक बारफिर दोनों को साथ देखकर हर कोई यह सोचने पर मजबूर हो गया है कि दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता और रोहमन ब्रेकअप के बाद एक साथ नजर आए हैं, इससे पहले भी दोनों को कई बार स्पॉट किया गया।

इस बीच काम की बात की जाए तो सुष्मिता सेन को आखिरी बार आर्या 2 में देखा गया था। यह शो उनकी 2020 की हिट वेब सीरीज आर्या का सीक्वल है। वेब सीरीज में सुष्मिता की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी और अब हर कोई उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखना चाहता है।

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply