Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen और Charu Asopa की शादी खतरे में, दोनों लेंगे तलाक

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ की एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने अब अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होना का फैसला लिया हैं। राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) की शादी खूब धूम धाम से साल 2019 में गोवा में हुई […]

  |     |     |     |   Updated 
Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen और Charu Asopa की शादी खतरे में, दोनों लेंगे तलाक

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ की एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने अब अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होना का फैसला लिया हैं। राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) की शादी खूब धूम धाम से साल 2019 में गोवा में हुई थी। लेकिन इन दिनों दोनों के रिश्तो में काफी तल्खियां आ गई हैं। दोनों ने अलग होने का फैसला लिया हैं। यह फैसला उनके चाहने वालो और फैमिली के लिए काफी हैरान करने वाला हैं। टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस चारु अरोपा (Charu Asopa) अक्सर अपने ब्लोग्स और फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

चारु असोपा ने पति के साथ तस्वीर की डिलीट :

जानकारी के अनुसार, चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव (Rajeev Sen) के बीच पहले दिन से रिश्तो में कुछ दिक्कते थी। हालांकि बाद में सुला हो गई लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हैं। दोनों ने रिश्ते से अलग होने का मन बना लिया हैं। बता दें, चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दी हैं। हालांकि उपनाम ‘सेन’ को हटाया नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CfJMXV0rjd3/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरें हटाने के बाद से दोनों के अलग होने की अटकले और तेज हो गई। दूसरी ओर, राजीव (Rajeev Sen) ने अपनी तस्वीरों को डिलीट नहीं किया है और उनका इंस्टाग्राम चारु (Charu Asopa) और बेटी जियाना की तस्वीरों से भरा हुआ है। वही दोनों के करीबी सूत्रों के अनुसार, चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव (Rajeev Sen) के रिश्ते में फिर से उतार चढ़ाव आना शुरू हो गया हैं और इस बार दोनों ने क़ानूनी रास्ता अपनाने का भी फैसला कर लिया हैं।

https://www.instagram.com/p/CdSYd-lpGPM/?utm_source=ig_web_copy_link

लम्बे डेट के बाद की शादी :

दोनों के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 9 जून, 2019 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के एक साल के भीतर ही दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए और चारु के बीच अनबन की अफवाहें भी सामने आने लगी। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उपनाम ‘सेन’ हटा दिया और राजीव दिल्ली चले गए। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने पति को फॉलो भी नहीं करती हैं। हालांकि अब देखना होगा की दोनों आखिर ऑफिसियली क्या फैसला लेते हैं।

 

Rajkummar Rao की HIT-The First Case ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगट, क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है फिल्म

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply