Rajkummar Rao की HIT-The First Case ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगट, क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है फिल्म

राजकुमार राव Rajkummar Rao की फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case का ट्रेलर रिलीज किया गया है।राजकुमार का इंटेस कॉप लुक, काम के प्रति उनका जुनून और दीवानापन और जज्बाती ख्याल आपको हिला देगे. क्राइम थ्रिलर और स्पेस्स से भरे इस ट्रेलर को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Rajkummar Rao की HIT-The First Case ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगट, क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है फिल्म

राजकुमार राव Rajkummar Rao इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। राजकुमार राव Rajkummar Rao अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों में रहते है। फैंस उनकी अदाकारी तका काफी पसंद करते है। उनकी फिल्मो का लोग वेसब्री से इंतेजार करते है। राजकुमार राव Rajkummar Rao  के पास इस समय कोई प्रोजेक्ट है। उन में से एक स्टारर फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case है। इस फिल्म में  राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा Sanya Malhotra भी नजर आने वाली है।  कुछ घंटो पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं।

HIT: The First Case का ट्रेलर

फिल्म हिट द फर्स्ट केस HIT: The First Case के ट्रेलर की शुरुआत एक लड़की के अपहरण और लापता होने से होती है। विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर की भूमिका में राजकुमार राव Rajkummar Rao इस मामले से जुड़ते हैं. वह मामले की छानबीन करते हैं, लेकिन इस मामले की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं लेती ब्लॉक उलझी जाती है जब  फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा Sanya Malhotra भी गायब हो जाती है। तब फिल्म की कहानी नया मोड़ लेती है। ट्रेलर मे राजकुमार ‘एक सीरियस मैन’ के रूप दिखा देते है। तो वहीं सान्या Sanya Malhotra काफी चुलबुली लगेंगी।

HIT: The First Case देखे ट्रेलर

ट्रेलर में राजकुमार Rajkummar Rao और सान्या Sanya Malhotra के अलावा दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर की भी शानदार एक्टिंग देखाई गई है। इस ट्रेलर में फिल्म के सभी कास्ट का बखूबी परिचय दिया गया है। लेकिन राजकुमार का इंटेस कॉप लुक, काम के प्रति उनका जुनून और दीवानापन और जज्बाती ख्याल आपको हिला देगे. क्राइम थ्रिलर और स्पेस्स से भरे इस ट्रेलर को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर में राजकुमार-सान्या की प्यार भरी लव स्टोरी कैसे एक मिस्ट्री बन जाती हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस ट्रेलर से एक बात साफ है कि दर्शक सिनेमाघरों में इसे खूब एन्जॉय करने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CfHP-6AAPEn/?hl=en

तेलुगू फिल्म का रीमेक

बता दें कि ‘हिट- द फर्स्ट केस’ HIT: The First Case 2020 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है. जिसका निर्देशन डॉ शैलेश कोलानू द्वारा किया गया था। इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्टर शैलेश कोलानू ने ही डारेक्ट किया है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है. यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Salman Khna के इस बयान पर आपत्ति जताने पर Sona Mohapatra को मिली थी गैंगरेप की धमकी , जानिये पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply