सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा ने की कोर्ट मैरिज, कपल ने कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) से कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की है। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा ने की कोर्ट मैरिज, कपल ने कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी
राजीव सेन और चारू असोपा ने की कोर्ट मैरिज (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने शुक्रवार के दिन कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की है। कपल  कोर्ट मैरिज कर अब एक दूसरे के  पति-पत्नी बन गए हैं। यानी गोवा में धूमधाम से शादी करने से पहले वह एक दूसरे के हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद इस कपल ने अपने फैंस को दी। सोशल मीडिया (Social Media) पर चारू और राजीव ने अपनी कोर्ट मैरिज से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जोकि वाकई काफी प्यारी हैं।

जहां एक्ट्रेस चारू असोपा (Rajeev Sen-  Charu Asopa Marriage) ने राजीव सेन (Rajeev Sen Instagram) के साथ अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,’मैं चारू असोपा, राजीव सेन को कानूनी रूप से अपना पति स्वीकार करती हूं।,’ तो ऐसी ही चीज राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू के लिए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखी। इंस्टाग्राम पर कपल ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें राजीव सेन व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं तो वहीं चारू ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैंम। इसके साथ ही दोनों ने गले में माला भी डाली हुई है।

यहां देखिए चारू और राजीव की कोर्ट मैरिज से जुड़ी तस्वीरें

इसके अलावा टीवी के कई बड़े सेलेब्स ने दोनों को कोर्ट मैरिज करने पर ढेरों बधाईयां दी है। नागिन 3 की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने जहां चारू के पोस्ट पर ‘हार्दिक बधाईयां’ लिखकर कमेंट किया है। तो वहीं, इन दिनों कवच महाशिवरात्रि सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भी दोनों को इस खास पल के लिए बधाई दी।

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि राजीव सेन और चारु असोपा 16 जून को गोवा में अपनी शादी धूमधाम से करने वाले हैं। कथित तौर पर शादी के फंक्शन 14 जून को सगाई के साथ शुरू होंगे, उसके बाद 15 जून को मेहंदी और संगीत होगा।  बाद में वह दोनों 16 जुलाई को बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे।

यहां देखिए सुष्मिता सेन से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply