Naagin 3: मौनी रॉय-अर्जुन बिजलानी समेत करणवीर बोहरा ने शुरू की आखिरी एपिसोड की शूटिंग, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

नागिन 3 (Naagin 3) में सुरभि ज्योति ( Surbhi jyoti Bela) ने नाग रानी उर्फ बेला की भूमिका निभाई, जबकि पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने माहिर की भूमिका निभाई है।

  |     |     |     |   Updated 
Naagin 3: मौनी रॉय-अर्जुन बिजलानी समेत करणवीर बोहरा ने शुरू की आखिरी एपिसोड की शूटिंग, यहां जानिए पूरी डिटेल्स
मौनी रॉय ने शुरु की नागिन 3 के लिए शूटिंग ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एकता कपूर (Ekta Kapoor)  नागिन 3 ( Naagin 3)  के साथ सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति  (Surbhi Jyoti) अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल का आखिरी एपिसोड मई के अंत में दिखाया जाएगा। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीरियल के एंड को और भी खास बनाने के लिए इस सीरियल के पूराने कलाकारों को वापस लाया जाएगा। यहां हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की। वहीं, अब ऐसी खबर सामने आई है कि तीनों स्टार्स ने इस सीरियल के आखिरी एपिसोड के  लिए शूटिंग आज यानी बुधवार से शुरु कर दी है।

दरअसल एक सूत्र के मुताबिक तीनों स्टार्स के लिए शूटिंग शेड्यूल को तीन अलग-अलग तारीखों में रखा गया है। नागिन 3 में सुरभि ज्योति ( Surbhi juoti Bela) ने नाग रानी उर्फ बेला की भूमिका निभाई है, जबकि पर्ल ने माहिर की भूमिका निभाई। इसके साथ ही अनीता ने विशाखा का किरदार निभाया है। नागिन 3 (Naagin 3 Shooting) टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) में भी टॉप पर रहा बना रहा है। इस सीरियल के पहले सीजन में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी को देखा गया था, जबकि करणवीर बोहरा को दूसरे सीजन में देखा गया था।

वही्ं, इस सीरियल में पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति की जोड़ी लोगों को बेहद ही पसंद आ रही है। दोनों को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आने लगी कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए  पर्ल वी पुरी ने कहा हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। सुरभि केवल मेरी एक अच्छी दोस्त हैं। इसके साथ ही इससे पहले ये खबर सामने आई थी कि एक्टर करिश्मा तन्ना को डेट कर रहे थे।

सुरभि ज्योति-अर्शी खान के बीच हुई जुबानी जंग, वीडियो में देखिए कैसे क्रिकेट के मैदान पर उड़ाया नागिन का मजाक

यहां देखिए मौनी रॉय से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply