एकता कपूर के सीरियल बेपनाह प्यार का प्रोमो जारी, नागिन 3 के बाद फिर पर्ल वी पुरी बिखेरेंगे अपना जादू

 बेपनाह प्यार से जुड़े प्रोमो में हम देख सकते हैं कि कैसे पर्ल उर्फ कबीर और अपर्णा उर्फ बानी बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच अपनी डेट एंजॉय कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एकता कपूर के सीरियल बेपनाह प्यार का प्रोमो जारी, नागिन 3 के बाद फिर पर्ल वी पुरी बिखेरेंगे अपना जादू
बेपनाह प्यार का प्रोमो जारी ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

नागिन 3 में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, पर्ल वी पुरी बेपनाह प्यार नाम के एक नए शो के साथ अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए आ रहे हैं। जो कसम तेरे प्यार की का दूसरा सीजन है। पहले सीजन में कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा लीड रोल में थे। वहीं अब दूसरे सीजन में पर्ल, अपर्णा दीक्षित और इशिता दत्ता लीड रोल में नजर आएंगे। शो की निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो दर्शकों के साथ शेयर किया है।

शेयर किए गए   बेपनाह प्यार से जुड़े प्रोमो में हम देख सकते हैं कि कैसे पर्ल वी पुरी उर्फ कबीर और अपर्णा उर्फ बानी बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच अपनी डेट एंजॉय कर रहे हैं। पर्ल कहते है कि क्या हुआ तेरा वाद गाना उनके दिल के बेहद ही करीब है। इस पर अपर्णा कहती हैं कि यह जगह उनके दिल के बेहद ही करीब है। बाद में, हमें यह देखते है कि कैसे बानी खुश होती हुई इधर-उधर भागती हैं और गलती से वो चट्टान से गिर जाती है। प्रोमो को देखकर लग रहा है शो की कहानी सीरियल ‘नागिन 3’ की तरह ही दर्शकों को बांधे रखेगी।

यहां देखिए एकता कपूर का पोस्ट…

इसके साथ ही सीरियल पवित्रा रिश्ता फेम की अंकिता लोखंडे ने भी इस नए सीरियल से जुड़ा प्रोमो शेयर किया है। साथ ही सीरियल के कलाकारों की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही सीरियल को लेकर ऐसा कहा जा रहा  है कि सीरियल ‘बेपनाह प्यार’ में अपर्णा दीक्षित कैमियो रोल में होंगी। जबकि लीड रोल  में ऐक्ट्रेस इशिता दत्ता होगी।

यहां देखिए पर्ल वी पुरी से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply