एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: पर्ल वी पुरी ने नागिन 3 के ऑफ एयर होने पर कही ये बात, कुछ ऐसे अपने फैंस को कहा शुक्रिया

सीरियल नागिन 3 में माहिर के किरदार में नजर आने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। ये जल्द ही बॉक्स किक्रेट लीग में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने इस नए शो के साथ-साथ नागिन 3 के बारे में भी बातें की।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: पर्ल वी पुरी ने नागिन 3 के ऑफ एयर होने पर कही ये बात, कुछ ऐसे अपने फैंस को कहा शुक्रिया
पर्ल वी पुरी (फोटो: हिंदीरश)

पर्ल वी पुरी टीवी के एक पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। उन्हें आपने ‘मेरी सासू मां’ और ‘फिर भी न माने…बदतमीज दिल’ के बाद अब उनकी एक्टिंग ‘नागिन 3’ में देखने मिल रही है। इस सीरियल में वो माहिर का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरियल से पर्ल को और पॉपुलैरिटी मिली और दर्शकों को इस किरदार में काफी पसंद आ रहे हैं। इस सीरियल के बाद अब पर्ल वी पुरी जल्द ही आपको किक्रेट खेलते नजर आएंगे। ये बॉक्स किक्रेट लीग सीजन 4 का हिस्सा बन चुके हैं। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी नई पारी के साथ ही अपने सीरियल ‘नागिन 3’ के बारे में कई खुलासे किए हैं।

सवाल- आप बॉक्स किक्रेट लीग में किस टीम की तरफ से खेल रहे हैं?
पर्ल वी पुरी- मैं इस किक्रेट लीग में बैंगलोर की टीम से खेल रहा हूं।

सवाल- आप इसे लेकर कितने एक्साइटेड हैं?
पर्ल वी पुरी- बहुत एक्साइटेड हूं। बॉक्स किक्रेट लीग का मैं पहली बार हिस्सा बना हूं। इसलिए मुझे काफी अच्छी फीलिंग आ रही है। ऐसा लग रहा है कि बहुत मजा आने वाला है और आप लोगों को भी यकीनन काफी मजा आएगा।

सवाल- आप इसके लिए किस तरह प्रैक्टिस करते हैं? शूटिंग और खेल दोनों को मैनेज करना कितना चैलेंजिग है और कैसे तैयारी करते हैं?
पर्ल वी पुरी- बचपन में हम फन और लर्निंग करते थे मतलब मस्ती के साथ सीखते भी थे। यहां फन प्लस वर्किंग है यानि मजा-मस्ती के साथ काम करना है। नागिन भी कर रहा हूं और ये शो भी। शूट के बाद वक्त मिल जाता है प्रैक्टिस के लिए। काफी एंजॉय कर रहा हूं।

सवाल- आप इस खेल में किसे अपना कम्पेटिटर मानते हैं?
पर्ल वी पुरी- सभी को। सब मेरे लिए कम्पेटिटर हैं। बस मैं अच्छा खेलूंगा ताकि अपनी टीम को जिता सकूं।

सवाल- आपका कौन-सा ऐसा दोस्त है, जो आपको लगता है कि अच्छा किक्रेटर बन सकता है?
पर्ल वी पुरी- बहुत सारे ऐसे दोस्त हैं। असल में कई ऐसे मेरे फ्रेंड हैं जिनके बारे में मुझे यहां आकर पता चला कि वो इतना अच्छा किक्रेट खेलते हैं। मैं भी अपना बेस्ट दूंगा यहां।

सवाल- ‘नागिन 3’ सीरियल जबसे शुरू हुआ है तबसे नंबर वन पर रहा है। आप लोगों इस सीरीज को अलग लेवल पर लेकर गए हैं। ऐसे में आप लोगों को ये कामयाबी देखकर कैसा रिएक्शन रहता है?
पर्ल वी पुरी- मैं पर्सनली आपको लोगों को गले लगाना, शुक्रिया और आई लव यू बोलना चाहता हूं। पर ऐसा मैं नहीं कर सकता तो मीडिया के जरिए आपको लोगों को ये कहना चाहता हूं और धन्यवाद देना चाहता हूं। ऐसे ही प्यार देते रहिए। मैं जो मेहनत करता हूं आप उसे देख लेते हैं वहीं मेरे लिे बहुत है। शुक्रिया।

सवाल- ‘नागिन 3’ बंद होने वाला है। क्या अनुभव रहा है? और आखिरकार ये बंद हो रहा है तो ऐसे में आप क्या कहना चाहेंगे?
पर्ल वी पुरी- जब ये सीरियल बंद होगा तब मैं बताएंगा कैसा रहा मेरा अनुभव। फिलहाल यहां तक तो काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा है।

वीडियो में देखिए पर्ल वी पुरी का पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply