एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: बॉक्स क्रिकेट लीग में भिड़ेंगे अनुराग-प्रेरणा, अपने कोस्टार की टीम के लिए देंगे बलिदान?

स्टार प्लस के शो सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग और प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाले पार्थ समाथन और एरिका फर्नांडिस अब बॉक्स किक्रेट लीग के सीजन 4 में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में हिंदी रश डॉट कॉम से इस बारे में एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: बॉक्स क्रिकेट लीग में भिड़ेंगे अनुराग-प्रेरणा, अपने कोस्टार की टीम के लिए देंगे बलिदान?
पार्थ समाथन और एरिका फर्नांडिस (फोटो: हिंदी रश डॉट कॉम)

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में एक बार फिर दर्शकों को प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी देखने मिल रही है। इसके दूसरे सीजन में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस और अनुराग के किरदार में पार्थ समाथन नजर आ रहे हैं। सीरियल के साथ-साथ दर्शकों को ये जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है। इसमें पहले सीजन से अलग स्टोरी देखने मिल रही है। हालांकि, इसके सारे किरदार वहीं हैं। कोमोलिका के किरदार में हिना खान नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि एरिका और पार्थ बीसीएल (बॉक्स क्रिकेट लीग) के चौथे सीजन का हिस्सा हैं। ये दोनों अलग-अलग टीम से खेलेंगे। हाल ही में इन दोनों ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की और बताया कि इसके लिए वो कैसे तैयारी करते हैं और अगर उनकी टीम एक दूसरे से भिड़ी तो क्या वो अपने कोस्टार के लिए बलिदान देंगे। इन सब सवालों पर उनका काफी दिलचस्प जवाब आया। आप भी पढ़िए उनका ये इंटरव्यू।

सवाल- आप दोनों खेलकूद को लेकर कितने कम्पेटिटिव हैं?
पार्थ- कम्पेटिटिव होना अच्छी बात है। आप में एक जज्बा होना चाहिए और वो काफी जरूरी है। लेकिन इस दौरान आप जो हैं वो ही रहें खुद को इसके बीच न खोए। खेल आपको बहुत कुछ सीखाता है। वैसे हमें तो शूटिंग से फुरसत नहीं मिलती है, लेकिन ये हमारे लिए एक अच्छा मौका है।

क्रिकेट के जरिए खेल से जुड़ना काफी अच्छा होगा क्योंकि यहां ये खेल नहीं, एक पूजा की तरह है। बस लग रहा हैं कि कब हमें बैट और बॉल मिले और हम खेलना शुरू करें।

एरिका- जब बात खेलकूद की आती है तो मुझे लगता है हर कोई काफी कम्पेटिटिव हो जाता है। वहीं, आगे उन्होंने पार्थ समाथन को आइडिया देते हुए कहा कि सेट पर भी हम खेलने की प्रैक्टिस शुरू कर देते हैं।

सवाल- प्रैक्टिस के लिए शूटिंग के बीच कैसे टाइम निकालते हैं।
एरिका- मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को धन्यवाद देना चाहूंगी। वो मुझे शूट से जल्दी फ्री कर देते हैं। इससे मुझे प्रैक्टिस करने का वक्त मिल जाता है। वो हमारे टाइमिंग का ध्यान रखते हैं और खेलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

सवाल- अगर सामने पार्थ की टीम होगी तो क्या वो कोस्टार के नाम पर प्रतियोगिता की भावना त्याग देंगे ?
एरिका- आपको मालूम है कि खेलकूद के मैदान में प्रतियोगिता की भावना आ ही जाती है। जब आप फील्ड पर होते हैं तो ये भावना अपने आप आ जाती है।

पार्थ- एरिका के लिए मैं बलिदान दे दूंगा और पीछे हट जाउंगा क्योंकि आखिर में हमें साथ में सेट पर ही जाना है।

सवाल- कसौटी जिंदगी के पहले सीजन के अनुराग और प्रेरणा से तुलना करने के बाद आखिकरकार दर्शकों को आप पसंद आए, तो कैसा लगता है?
पार्थ- हमें इस बात की खुशी है और इससे कॉन्फिडेंट आया है। सिर्फ मुंबई नहीं, बल्कि जब हम ट्रैवल करते हैं तो पता चलता है कि इस सीरियल की पहुंच कितनी दूर तक है।

इस दौरान लोग मिलते हैं और पूछते हैं कि आपने कोमोलिका से शादी क्यों की। ये देखकर अच्छा लगता है कि ऑडियंस का हमारे शो को लेकर अटेंशन है। इसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

वीडियो में देखिए उनका ये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply