EXCLUSIVE: ऋचा चड्ढा का कंगना रनौत से पंगा हुआ ? कैसे जमाया तालमेल ? क्वीन की बताई दो खासियत जो नहीं जानते आप

बॉलीवुड में बिंदास बातों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की तारीफ़ हो रही है पंगा फिल्म में उनके किरदार को लेकर।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: ऋचा चड्ढा का कंगना रनौत से पंगा हुआ ? कैसे जमाया तालमेल ? क्वीन की बताई दो खासियत जो नहीं जानते आप
ऋचा चड्ढा और कंगना रनौत की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में बिंदास बातों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की तारीफ़ हो रही है पंगा फिल्म में उनके किरदार को लेकर। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा ने मीनू का किरदार निभाया है जो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कोच होती हैं उन्हें कबड्डी की ट्रेनिंग देती हैं। मीनू के किरदार में ऋचा अपने छोटे बालों के साथ स्पोर्टी लुक में नजर आईं।

ऐसे में हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करते हुए ऋचा चड्ढा ने पंगा (Panga) फिल्म को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं। हमने जब ऋचा से सवाल पूछा कि कंगना की जल्दी किसी से बनती नहीं। ऐसे में आपने उनसे कैसे तालमेल बनाए रखा ? जवाब में ऋचा ने कहा – एक्चुली हमारे केस में कोई लड़ाई नहीं हुई और ना ही बड़ी घनिष्ठत्ता वाली दोस्ती हुई है। पर हम पीस फूली एक दूसरे के साथ काम करके आगे बढ़ गए। हम बहुत प्रोफेशनल थे। कॉर्डियल थे। और कैरेक्टर भी ऐसा था कि हमारी दोस्ती है। तो मुझे नहीं लगा इस पर हमें ज्यादा सोचना चाहिए।

इतना ही नहीं। हमने जब ऋचा चड्ढा से ये पूछा कि कंगना रनौत की दो ऐसी खासियत बताइये जो उनके फैंस को नहीं पता। जवाब में ऋचा ने कहा – उन्हें टेक्नीकल चीजे बहुत पता है जिसकी वजह से डायरेक्टर को बहुत ज्यादा फायदा हो जाता है। इसके अलावा वो नॉर्मल लाइफ – मिडल क्लास जैसे रोल बहुत ही ज्यादा करती हैं जो दूसरे लोगों के बस की बात नहीं होती।

बता दें कि इस समय ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म शकीला (Shakila) को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे साउथ की मशहूर बोल्ड स्टार की जीवनी निभा रही हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें ऋचा चड्ढा के साथ हिंदी रश डॉट कॉम का शानदार इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply