EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव और रितेश पांडे में हुई सुलह, भोजपुरी सॉन्ग लहंगा लखनऊ आ को लेकर हुआ था विवाद

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ दिनों से एक बहुत ही बड़ा विवाद चल रहा है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के बीच।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव और रितेश पांडे में हुई सुलह, भोजपुरी सॉन्ग लहंगा लखनऊ आ को लेकर हुआ था विवाद
खेसारी लाल यादव और रितेश पांडेय की तस्वीर ( फोटो इंस्टग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ दिनों से एक बहुत ही बड़ा विवाद चल रहा है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के बीच। रितेश पांडेय ने आरोप लगाया कि खेसारी लाल यादव ने उनकी फेमस धुन गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे (Gori Tori Chunari) चुरा लिया है और उसमे अपनी लिरिक्स डालकर अपने तरीके से रिलीज भी कर दिया। जबकि रितेश इसी धुन में अपना नया गाना बनाकर रखे थे और जल्द ही रिलीज भी करने वाले थे। खेसारी ने लहंगा लखनऊ आ नाम से सॉन्ग रिलीज कर दिया जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

हालांकि खेसारी लाल यादव ने ये माना है कि लहंगा लखनऊ आ सॉन्ग उन्ही का है रितेश का नहीं। बावजूद इसके खेसारी ने कहा शायद भूलचूक कहीं हो गई है। मामला इतना बढ़ चुका है कि हर कोई भोजपुरी कलाकार इस मसले पर अपनी राय दे रहा है। इस मामले में सबसे ज्यादा जिन्हे कुसूरवार माना जा रहा है वो हैं म्यूजिक कम्पोजर आशीष वर्मा।

ऐसे में हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करते हुए आशीष वर्मा ने मामले की सच्चाई बताई है साथ ही ये भी कहा कि खेसारी और रितेश में सुलह हो गई है। हमसे बात करते हुए आशीष ने कहा – खेसारी भइया और रितेश जी में सुलह हो चुकी है। अब दोनों का सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। दोनों के बीच जो भी गलफहमियाँ है वो हट चुकी है।

झगड़े का जड़ वाली बात पर आशीष वर्मा ने कहा – मैं सभी कलाकारों के साथ काम करता हूँ। मैंने इस मामले पर जो भी कहा है वो सब सच कहा है। जो लोग मुझे गलियां दे रहे हैं उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। जो लोग रितेश – खेसारी जी को भी गाली दे रहे हैं उन्हें भी ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि कलाकारों की इज्जत करें तो बेहतर है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें क्या कहा आशीष वर्मा ने 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    hi

Leave a Reply