मोनालिसा ने दीपिका पादुकोण के गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर किया डांस, कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

Monalisa Dance video: मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म 'राम लीला' के हिट गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
मोनालिसा ने दीपिका पादुकोण के गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर किया डांस, कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने
Monalisa Dance video

Bhojpuri News: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्र की सुपरहॉट एक्ट्रेस हैं. वो भले ही इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर उन्होंने अपना एक वीडिया शेयर किया है. जसमें मोनालिसा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘राम लीला’ के हिट गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा डांस वीडियो

दरअसल, मोनालिसा (Monalisa Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘राम लीला’ के हिट गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं, एक्सप्रेशंस और सिजलिंग मूव्स देखने लायक है. इस दौरान मोनालिसा नीले ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का ये कातिलाना अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए हैं . यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

 फैंस ने की जमकर तारीफ 

मोनालिसा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अंग लगा दे रे… मेरा पसंदीदा है.’ एक्ट्रेस का ये वीडियो अब हर जगह तहलका मचा रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हॉट हमेशा की तरह फायर’, दूसरे ने लिखा- देखना यार ठंड मत लगवा लेना’, वही कई लोगों ने तरह तरह के कमेट कर एक्ट्रेस की तारीफ की है. यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी संग शाहनवाज शेख की शादी को लोगों ने बताया ‘लव जिहाद’, सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब बवाल

मोनालिसा वर्कफ्रंट

मोनालिसा  (Monalisa workfront) के वर्कफ्रंट की बात करे तो भोजपुरी की दुनिया से दूर एक्ट्रेस इन दिनों वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचा रही हैं. हाल ही में वो ‘रात्रि के यात्रि 2’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वो जल्द ही वेब सीरीज ‘फव्वारा चौक’ में नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply