Monalisa: डीप नेक ब्लैक आउटफिट में मोनालिसा का दिखा कातिलाना अंदाज, सेक्सी अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

Monalisa sexy pics:

  |     |     |     |   Published 
Monalisa: डीप नेक ब्लैक आउटफिट में मोनालिसा का दिखा कातिलाना अंदाज, सेक्सी अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने
Monalisa sexy pics

Bhojpuri News: मोनालिसा (Monalisa) भोजपूरी इंडस्ट्र का जाना माना नाम है. वो अक्सर ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. मोनालिसा अपने स्टाइलिश फैशन सेंस से बॉलीवुड एक्ट्रेसस को भी टक्कर देती हैं. मोनालिसा की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. ऐसे ही एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

मोनालिसा की सेक्सी तस्वीरें

दरअसल, मोनालिसा (Monalisa sexy pics) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. ड्रेस का डीप नेक एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रही है. तस्वीरों में मोनालिसा का कातिलाना अंदाज देखने लायक है. हर कोई इन तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पा रहा है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Monalisa sexy pics
Monalisa sexy pics

मोनालिसा कातिलाना अंदाज

मोनालिसा (Monalisa bold look)  ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लाइट ब्लू आई मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है. ये तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे और जमकर लाइक भी कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

Monalisa sexy pics
Monalisa sexy pics

मोनालिसा वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट करे तो मोनालिसा (Actress Monalisa) रियलिटी शो बिग बॉस में नजर चुकी हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिन्दी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं. वो हाल ही में वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्रि 2’ में नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply