Bhojpuri: रानी चटर्जी के बाद अब नम्रता माला ने ‘पठान’ का किया सपोर्ट, ऑरेंज बिकिनी पहन पानी में लगाई आग!

Namrata Malla: फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में सबा खान, स्वरा भास्कर, शिवांगी जोशी जैसी कई एक्ट्रेसेस ने दीपिका पादुकोण का खुलकर समर्थन किया है. वहीं भोजपुरी जगत की एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बाद अब नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी दीपिका का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: रानी चटर्जी के बाद अब नम्रता माला ने ‘पठान’ का किया सपोर्ट, ऑरेंज बिकिनी पहन पानी में लगाई आग!
नम्रता माला

Pathan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का विवाद अब संसद तक पहुंच गया है. बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने संसद में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, अब इस देश में रंग के नाम पर फिल्मों को बैन करने की एक प्रथा शुरू हो गई है. वहीं, फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ में सबा खान, स्वरा भास्कर, शिवांगी जोशी जैसी कई एक्ट्रेसेस ने दीपिका पादुकोण का खुलकर समर्थन किया है. वहीं भोजपुरी जगत की एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बाद अब नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी दीपिका का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: 40 के दशक की हीरोइन की तरह दिखीं रानी चटर्जी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘बलमा घोड़े पर क्यों सवार..’

दीपिका पादुकोण का किया सपोर्ट:

गौरतलब है कि, नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर किया करती हैं. वहीं इस बीच दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर एक्ट्रेस नम्रता ने भगवा रंग की बिकिनी पहने जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. नम्रता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो (Namrata Malla) समुद्र के बीच ऑरेंज बिकिनी पहने ‘बेशरम रंग’ गाने में अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई ऑरेंज यानी भगवा रंग की बिकिनी को लेकर विवाद हो रहा है.

नम्रता मल्ला के पोस्ट पर यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया:

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के इस वीडियो पर यूजर्स अपने तरह-तरह के रिएक्शन भी पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘आप भी भगवा रंग के कपड़े पहने हो बच के रहना अंधभक्तो से भाई’, ‘अब बुलडोजर चलेगा..कहां-कहां चलेगा वो तो अब आल्ला जाने’, ‘आप एक अच्छे कलाकार हैं, आप विवाद क्यों पैदा करना चाहती हैं. इसका असर आपकी छवि पर पड़ेगा’, ‘बॉयकॉट गैंग भगवा बिकनी वाली मिल गयी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. आपको बता दें, नम्रता माला (Namrata Malla) भोजपुरी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं . उन्होंने भोजपुरी के हिट एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे कई सितारों के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply