Bhojpuri: खेसारी लाल और नम्रता मल्ला के इस गाने ने कुछ ही समय में तोड़े सारे रिकार्ड्स, करोड़ो में पहुंचे व्यूज!

Namrata Malla and Khesari Lal song 'Tabla': खेसारी लाल और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का मुजरा स्पेशल 'तबला' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस गाने को अब तक मिलियन्स से ज्यादा लोगों ने पसंद किया गया हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल और नम्रता मल्ला के इस गाने ने कुछ ही समय में तोड़े सारे रिकार्ड्स, करोड़ो में पहुंचे व्यूज!
भोजपुरी गाना 'तबला'

Namrata Malla and Khesari Lal song ‘Tabla’: भोजपुरी जगत की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने डांस मूव्स से म्यूजिक एल्बम में चार चांद लगा देती हैं. भोजपुरी जगत के टॉप एक्टर्स के साथ ठुमके लगा चुकीं नम्रता हाल ही में हिट एक्टर खेसारी लाल (Khesari Lal) के साथ म्यूजिक एल्बम ‘तबला’ में थिरकती नजर आई थीं. खेसारी लाल और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का मुजरा स्पेशल ‘तबला’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस गाने को अब तक मिलियन्स से ज्यादा लोगों ने पसंद किया गया हैं. यह भी पढ़ें: Fifa World Cup 2022: कार्तिक आर्यन ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मैच किया एन्जॉय, मेसी को बताया ‘शहजादा’!

नम्रता मल्ला के गाने पर पहुंचे करोड़ों व्यूज:

म्यूजिक एल्बम ‘तबला’ में खेसारी लाल (Khesari Lal) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपना दमदार परफॉर्मेंस दिया है. नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से गाने में अपना जलवा बिखेर रही हैं. इस वीडियो में नम्रता सफेद रंग का लहंगा और चोली पहने कोठेवाली के लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने माथे पर मोतियों की माथ बेंदी और हैवी ज्वैलरी पहने हुए है. साथ ही खेसारी लाल ने सफेट रंग का कुर्ता-पजामा और एक स्कार्फ कंधे पर डाले नजर आ रहे हैं. गाने ‘तबला’ में खेसारी लाल (Khesari Lal) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की केमिस्ट्री कमाल की देखने को मिल रही है. इस गाने को शानदार लोकेशन के साथ फिल्माया गया है. 01 नवंबर 2022 को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 5.6 करोड़ यानी 56 मिलियन से ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है.

खेसारी लाल का गाने को इन्होंने सजाया गाना:

आपको बता दें, खेसारी लाल (Khesari Lal) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के गाने ‘तबला’ को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. इस गाने के लिरिक्स डीके दीवाना ने लिखा हैं. इसका म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. इस के अलावा इस शानदार गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने से पहले नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह के साथ म्यूजिक एल्बम ‘लाल घाघरा’ में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply