Namrata Malla: मोनोकिनी ड्रेस पहन ‘तबला’ गाने पर थिरकी नम्रता मल्ला का हुआ विरोध, लोगों ने कहा- ‘कुछ शर्म करो’

People opposed Namrata Malla: अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. इस बीच नम्रता मल्ला का लेटेस्ट वीडियो काफी चर्चा में हैं.

  |     |     |     |   Published 
Namrata Malla: मोनोकिनी ड्रेस पहन ‘तबला’ गाने पर थिरकी नम्रता मल्ला का हुआ विरोध, लोगों ने कहा- ‘कुछ शर्म करो’
नम्रता मल्ला का लोगों ने किया विरोध!

Namrata Malla Latest Video: भोजपुरी जगत में अपने डांस मूव्स से हिट एक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आए दिन अपनी हॉट अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं. नम्रता को हाल ही में हिट अभिनेता पवन सिंह के साथ म्यूजिक एल्बम ‘लाल घांघरा’ और खेसारी लाल यादव के साथ ‘तलबा’ में देखा गया था. दोनों ही गानों ने यूट्यूब पर खूब धूम मचाई. वहीं अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ एक्ट्रेस (Namrata Malla) सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. इस बीच नम्रता मल्ला का लेटेस्ट वीडियो काफी चर्चा में हैं. यह भी पढ़ें: Akshara Singh: अक्षरा सिंह ढूढ़ रही हैं ‘बेशर्म रंग’, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को टैग कर कही ये बात!

नम्रता मल्ला के वीडियो ने बिखेरा जलवा:

दरअसल, अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरती का जादू बिखेरने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आए दिन धमाकेदार पोस्ट शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर जलवा बिखेरा था. वहीं अब अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बिजलियां गिरा रही है. नम्रता ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो रील शेयर किया है, जिसमें वो ग्रीन कलर की डीप नेक मोनोकिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नम्रता (Namrata Malla) अपने ही गाने ‘तबला’ पर सिजलिंग डांस मूव्स कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/CmYSy-3Oo7r/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने नम्रता मल्ला को सुनाई खरी खोटी:

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के लुक की बात करें तो उन्होंने गले और कानों में सिल्वर कलर की शानदार ज्वैलरी पहनी हुई है. इसके साथ बालों को खुला छोड़ दिया है और चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया गया है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स नम्रता का विरोध करते नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘क्या यहां ठंड नहीं लग रही है, घर से निकलने का मन नहीं कर रहा है’, ‘बेशर्मी का हद पर हो गया है’, ‘छी कितना गन्दा ठुमका है ये’, ‘कुछ तो शर्म करो’. ऐसे ही तमाम यूजर्स नम्रता मल्ला (Namrata Malla) को खरी खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Sohail Khan: जब सोहेल खान ने गर्लफ्रेंड सीमा को भगाकर कर ली थी मंदिर में शादी, अब इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply