Akshara Singh: अक्षरा सिंह ढूढ़ रही हैं ‘बेशर्म रंग’, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को टैग कर कही ये बात!

Akshara Singh Latest Video: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर चल रहे विवाद को बीच अक्षरा सिंह 'बेशर्म रंग' यानी बेशर्म पेंट ढूढ़ती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh: अक्षरा सिंह ढूढ़ रही हैं ‘बेशर्म रंग’, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को टैग कर कही ये बात!
अक्षरा सिंह लेटेस्ट वीडियो

Bhojpuri Actress Akshara Singh Latest Video: भोजपुरी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदाकारी और शानदार अंदाज से टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच अक्षरा की शानदार फैन फॉलोइंग हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी 5.1 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. ऐसे में अक्षरा (Akshara Singh) सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चल रहे विवाद को बीच अक्षरा सिंह ‘बेशर्म रंग’ यानी बेशर्म पेंट ढूढ़ती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक ने टॉवल लपेटे बाथटब में बैठे दिए सेक्सी पोज, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

अक्षरा सिंह ने ये पूछा:

दरअसल, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. अक्षरा ने लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें उनके दोस्त फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ का जिक्र करते हुए घर पर पेंट किए जाने वाले रंग की बात करते हैं. वीडियो में अक्षरा (Akshara Singh) अपने दोस्त से पूछती हैं कि, ‘इस बार घर में किस रंग से पेंट कराओगे?’ इसके जवाब में उनके दोस्त कहते हैं, ‘इस बार घर पर बेशर्म रंग से पेंट कराएंगे…वो जो गाना है न ‘बेशर्म रंग कहा देखा दुनिया वालों ने’..पूछते हैं किसी दुकान में जाकर ये रंग मिलता है क्या?’. इस वीडियो में मजेदार बात ये है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस वीडियो को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘कोई बता दो कहा मिलता है ‘बेशर्म रंग”.

Akshara Singh Post
अक्षरा सिंह पोस्ट

‘पठान’ पर चल रहा विरोध:

आपको बता दें, इन दिनों दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) और इसके पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी विरोध हो रहा है. फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का राजनीतिक दलों से लेकर फिल्मी जगत तक में विरोध किया जा रहा हैं. वहीं स्वरा भास्कर, सबा खान और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी जैसी एक्ट्रेस ने खुलकर अपना समर्थन दिया है. वहीं अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये वीडियो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फिल्म के विरोध में है या समर्थन में ये समझ पाना थोड़ा मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: HBD Sohail Khan: जब सोहेल खान ने गर्लफ्रेंड सीमा को भगाकर कर ली थी मंदिर में शादी, अब इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply