Bhojpuri: 40 के दशक की हीरोइन की तरह दिखीं रानी चटर्जी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘बलमा घोड़े पर क्यों सवार..’

Rani Chatterjee Latest Video: सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव (Rani Chatterjee) रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो 40 के दशक की हीरोइन लग रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: 40 के दशक की हीरोइन की तरह दिखीं रानी चटर्जी, वीडियो शेयर कर कहा- ‘बलमा घोड़े पर क्यों सवार..’

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सौगंध भोलेनाथ की’ की शूटिंग में बिजी है. आए दिन एक्ट्रेस अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वीडियो के जरिए मोटापे को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. वहीं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव (Rani Chatterjee) रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो 40 के दशक की हीरोइन लग रही हैं. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत में, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

रानी चटर्जी 40 के दशक की हीरोइन जैसी दिखी:

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अब अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी बिलकुल 40 के दशक की हीरोइन के लुक में नजर आ रही हैं. अपने वीडियो को शेयर करते हुए रानी (Rani Chatterjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘कोई कैसे समझाएं.. 40 के दशक की हीरोइन’. रानी अपने इस वीडियो में लाल रंग का ब्लाउज और सफेद रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 40 के दशक की हीरोइन की तरह फेस पर बड़ी सी बिंदी, मांग में सिंदूर और कर्ली बालों में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. इसी के साथ इस वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं.

Rani Chatterjee Post
रानी चटर्जी पोस्ट

यूजर्स ने कहा:

एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) इस वीडियो सिरीशा भागवातुला द्वारा गाए गाने ‘घोड़े पे सवार’ पर लिप-सिंक कर रही हैं. रानी चटर्जी के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘बहुत प्यारी लग रही हो दी’, ‘बहुत प्यारी प्यारी’, ‘तुम मेरी ड्रीम गर्ल हो’. ऐसे ही रानी के फैंस उनकी वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के काम की बात करें तो इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं फिलहाल रानी फिल्म ‘सौगंध भोलेनाथ की’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ समर सिंह भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply