Rani Chatterjee: क्या सच में इस बार रानी चटर्जी ने कर ली अपनी शादी? समाने आए वीडियो में कंफ्यूज हुए फैंस!

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो शादी कर रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वालों और फैंस काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Rani Chatterjee: क्या सच में इस बार रानी चटर्जी ने कर ली अपनी शादी? समाने आए वीडियो में कंफ्यूज हुए फैंस!
रानी चटर्जी ने कर ली शादी

Rani Chatterjee Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने बोल्ड लुक और शानदार अदाकारी से टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच रानी चटर्जी की शानदार फैन फॉलोइंग है. ऐसे में रानी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक्टर गोविंदा के गाने पर जमकर डांस करती नजर आईं थी. वहीं अब रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो शादी कर रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वालों और फैंस काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

रानी ने शेयर किया शादी का वीडियो:

सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी शादी करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शादी के जोड़े में दिखा रही हैं. एक्ट्रेस के साथ एक्टर समर सिंह नजर आ रहे हैं. दोनों भोजपुरी स्टार शादी के जोड़े में हवन करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘सौगंध भोलेनाथ की’. गौरतलब है कि रानी का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म का है. इस फिल्म में एक्ट्रेस रानी एक्टर समर सिंह के साथ नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Mahima Gupta: महिमा गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्रा पहने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, बेडरुम से शेयर की सेक्सी फोटोज

Rani Chatterjee post
रानी चटर्जी पोस्ट

कंफ्यूज नजर आए रानी के फैंस:

हालांकि इस वीडियो में रानी (Rani Chatterjee) ने लिखा है ‘दुबारा शादी’ इस पोस्ट को देखने के बाद एक्ट्रेस के चाहने वाले और फैंस एक पल में कंफ्यूज हो गए. रानी के पोस्ट पर यूजर्स उन्हें बधाई देते भी नजर आए. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘बधाई हो रानी जी’, ‘सुपर जी’, ‘अब तो पार्टी बनती है”, ‘समर सिंह से शादी होगी क्या’, ‘सच में शादी हो रही है मिस’. वहीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस पोस्ट में तमाम यूजर्स कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply