Bhojpuri: ‘आंटी’ कहलाए जाने पर चिढ़ी रानी चटर्जी, गोविंदा के गाने में फुल स्वैग के साथ ट्रोलर्स को दिया जवाब!

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी अपने वजन को लेकर अब भी ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. वहीं इस बात को दिल से न लेते हुए एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस रानी (Rani Chatterjee) ने अपने एक वीडियो के जरिए ट्रोलर्स पर तंज कसा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: ‘आंटी’ कहलाए जाने पर चिढ़ी रानी चटर्जी, गोविंदा के गाने में फुल स्वैग के साथ ट्रोलर्स को दिया जवाब!
रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब!

Rani Chatterjee: मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी जगत की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रानी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. एक समय में रानी को उनके बढ़े वजन के लिए काफी ट्रोल किया जाता था. बाद में एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर सभी चौक गए थे. हालांकि लंबे समय से भोजपुरी फिल्मों में नजर आ रहीं रानी अपने वजन को लेकर अब भी ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. वहीं इस बात को दिल से न लेते हुए एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस रानी (Rani Chatterjee) ने अपने एक वीडियो के जरिए ट्रोलर्स पर तंज कसा है.

ट्रोलर्स को दिया जवाब:

अपने सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस अपने ट्रोलर्स को जवाब देते नजर आ रही हैं. शेयर किए गए वीडियो में रानी ने एक्टर गोविंदा के मशहूर गाने ‘अपने जिगर को थाम के बैठो’ में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस (Rani Chatterjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘आंटी शब्द को गाली की तरह यूज मत करो. फेक आईडी बनाकर आंटी लिखना ठीक है. हां मैं आंटी हूं, क्योकि आंटियों का ही जमाना है’. इस वीडियो में रानी शानदार डांस करते नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Namrata Malla: सनी लियोनी से हुई भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की तुलना, लोगों ने कहा- ‘सस्ती Sunny Leone’…’

Rani Chatterjee Post
रानी चटर्जी पोस्ट

यूजर्स ने फिर कहा ‘आंटी’:

शेयर किए गए वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) मल्टी कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘आप आंटी नहीं तो क्या हो.. आप आंटी मटेरियल ही हो’, ‘अब रियल वाली रील बनाई है. आंटी जी’, ‘बहुत अच्छा.. बहुत अच्छे तरीके से जवाब देती है आप.. आपका अलग अंदाज़ रहता है’, ‘आप कितना भी जिम करलो पतली आप लगती नहीं है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रया पेश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: अक्षरा सिंह की एक बार फिर हुई अडल्ट स्टार से तुलना, नए फोटोशूट को लेकर मचा बवाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply