Mahima Gupta: महिमा गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्रा पहने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, बेडरुम से शेयर की सेक्सी फोटोज

Mahima Gupta sexy pics: महिमा गुप्ता (Mahima Gupta sexy pic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. शेयर की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रा और जीन्स पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद सेक्सी लग रही हैं. उनका ये बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए हैं.

  |     |     |     |   Published 
Mahima Gupta: महिमा गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्रा पहने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, बेडरुम से शेयर की सेक्सी फोटोज
Mahima Gupta Sexy Pics

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के दीवाने हैं. महिमा गुप्ता की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जो अब हर जगह तहलका मचा रही हैं.

महिमा गुप्ता की सेक्सी तस्वीरें

दरअसल, महिमा गुप्ता (Mahima Gupta sexy pic) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. शेयर की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रा और जीन्स पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद सेक्सी लग रही हैं. उनका ये बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के सेक्सी फिगर पर सबकी नजरें टिक गई हैं. फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर जमकर तारीफे कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Mahima Gupta Sexy Pics
Mahima Gupta Sexy Pics

महिमा गुप्ता वर्कफ्रंट

बता दें, महिमा गुप्ता (Bold Actress Mahima Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपनी तस्वीरें हमेशा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो महिमा गुप्ता भोजपुरी के कई गानों और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस फेमस वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply