जिम में पसीना बहाते हुए Mahima Gupta ने शेयर की तस्वीरें, दिखा सेक्सी फिगर

महिमा गुप्ता  Mahima Guptaने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में महिमा गुप्ता ब्लैक कलर के जिम आउटफइट में नजर आ रही है।  तस्वीरों में वह मिरर सेल्फी नजर आ रही है। तस्वीरों में महिमा  का वर्कआउट गलो साफ नजर आ रहा है। महिमा गुप्ता की इन तस्वीरों में उनका परिना बेहता देख लग रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
जिम में पसीना बहाते हुए Mahima Gupta ने शेयर की तस्वीरें, दिखा सेक्सी फिगर

भोजपुरी इंडस्ट्री में नोरा फतेही के नाम से मशहूर महिमा गुप्ता Mahima Gupta अक्सर पने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है।  फैंस महिमा गुप्ता Mahima Gupta के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। महिमा गुप्ता Mahima Gupta की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो ती रहती है। एक बार फिर महिमा गुप्ता की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

दरअसल, महिमा गुप्ता  Mahima Guptaने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में महिमा गुप्ता ब्लैक कलर के जिम आउटफइट में नजर आ रही है।  तस्वीरों में वह मिरर सेल्फी नजर आ रही है। तस्वीरों में महिमा  का वर्कआउट गलो साफ नजर आ रहा है। महिमा गुप्ता की इन तस्वीरों में उनका परिना बेहता देख लग रहा है। की वह अपनी इस फिट बॉडी  के लिए काफी मेहनत करती है। तस्वीरों में महिमा गुप्ता का सेक्सी फिगर लोगो को उनका दीवाना बना रहा है। फैंस महिमा की तस्वीरों में अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है, साथ ही उनकी तस्वीरों पर लाइक कमेंट भी कर रहें है।

बता दें की महिमा गुप्ता Mahima Gupta सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फिटनेस फ्रिक है और आए दिन अपने वर्कआउट से रिलेटिड तस्वीरें फऐंस के साथ शेयर करती रहती है। महिमा गुप्ता ने कतिलाना अदाओं से अपने फैंस के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। महिमा गुप्ता ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने के वीडियो में काम कियाऔर साथ ही उन्होंने अपनी अदाओं और डांस मूव्स से हंगामा मचाया दिया है। महिमा जल्द ही एक भोजपुरी सिनेमा में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply