Bhojpuri Actress Mahima Gupta Photos: बेहद हॉट एंड बदल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता! देखें बोल्ड फोटोज

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वालीं महिमा गुप्ता (Mahima gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज से धमाल मचाए हुए हैं। सिनेमा जगत में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Actress Mahima Gupta Photos: बेहद हॉट एंड बदल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता! देखें बोल्ड फोटोज
महिमा गुप्ता (फोटो: इंस्टाग्राम)

Mahima gupta Photos: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वालीं महिमा गुप्ता (Mahima gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज से धमाल मचाए हुए हैं। सिनेमा जगत में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

महिमा गुप्ता के गाने और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। महिमा रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। इस बात का सबूत आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिल जाएगा।

महिमा गुप्ता के इंस्टाग्राम (Mahima gupta Instagram) पर उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो देखने को मिल जाएगी। वो रियल लाइफ में स्टाइलिश (Mahima gupta Stylish) और ग्लैमरस दिखती हैं। उनकी फिटनेस (Mahima gupta Fitness) और खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की स्टाइलिश हीरोइनें भी फीकी लगती हैं।

महिमा गुप्ता ने भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े सितारों संग स्क्रीन साझा कर चुकी हैं। यश कुमार (Yash kumar) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। खेसारी के साथ उन्हें म्यूजिक वीडियो ‘दे दे प्यार दे’ (De de Pyaar de) और यश के साथ ‘लव के कबूतर’ (Love ke Kabootar) में देखा गया था।

महिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़ कर एक कातिलाना फोटोज देखने के लिए मिल जाएंगी। उनकी तस्वीरों से तो नजरें भी हटा पाना काफी मुश्किल है। सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर वो अक्सर इंटरनेट पर चर्चा में आ ही जाती हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply