Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर हमेशा धूम मचाए रहते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आप उनको देख सकते है लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Haryanvi Dance: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर हमेशा धूम मचाए रहते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आप उनको देख सकते है लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो रहे हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘जुल्फ हवा में लहलाए’ (Julf Hawa Me Lehrae) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी रेड कलर के सूट में स्टेज पर अपने देसी अंदाज में जमकर डांस कर रही है।

सपना चौधरी डांस वीडियो Julf Hawa Me Lehrae:

सपना देसी स्टाइल में धमाकेदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है और लोग अपने फोन से वीडियो बना रहे हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर लोग जमकर लुफ्त उठा रहे हैं।

आज के समय में शादी-विवाद या कोई अन्य फंक्शन में सपना के गानों की धूम देखने को मिलती है। हर कोई सपना का दीवाना है। जब तक उनके गाने पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं उनके हिट गानों में से एक ये भी है जो आज-कल लोगों की जुबान पर छाया हुआ हैं।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply