Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!

Akshay Kumar spotted with his daughter: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की प्यारी लाड़ली नितारा को उनके पापा के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा (Nitara) काफी शालीनता के साथ पापा का हाथ पकड़े नजर आईं.

  |     |     |     |   Updated 
Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!
बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए अक्षय कुमार!

Akshay Kumar spotted with his daughter Nitara: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं. बॉलीवुड की दुनिया में रवीना टंडन, काजोल, शाहरुख खान, बोनी कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा जैसे कई सेलेब्स हैं जो अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं. इस बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की प्यारी लाड़ली नितारा (Nitara) को उनके पापा के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा काफी शालीनता के साथ पापा का हाथ पकड़े नजर आईं. नितारा (Nitara) हूबहू अपनी मां ट्विंकल खन्ना की तरह लग रही थी. यह भी पढ़ें: Pathaan: शिवांगी जोशी ने किया शाहरुख खान और दीपिका की ‘पठान’ का सपोर्ट, भगवा ड्रेस पहन किया ‘बेशर्म रंग’ डांस!

अक्षय कुमार के साथ नजर आई उनकी लाड़ली:

दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बेटी नितारा के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ देखने सिनेमाहॉल पहुंचे थे. इस दौरान पैपराजी की नजर उन पर पड़ी और इस बीच पिता और बेटी का प्यारा सा वीडियो कैमरे में कैद हो गया. अक्षय और उनकी बेटी (Nitara) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय अपनी लाडली का हाथ थामे चल रहे हैं. इस दौरान वो काले रंग की हुडी और जींस पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा नितारा (Nitara) नीले रंग की पैंट और सफेद रंग की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) अपनी बेटी को सुरक्षित करते भी नजर आ रहे हैं. अक्षय और नितारा का ये वीडियो दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

इन फिल्मों में अक्षय कुमार आएंगे नजर:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म ‘वेदांत मराठे वीर दौडले सात’ के बारें में जानकरी शेयर की थी. इस फिल्म में एक्टर छत्रपति शिवजी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इस साल अक्षय की कुल पांच फिल्में रिलीज हुई हैं. इसमें ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘कठपुतली’ और ‘राम सेतु’ फिल्में शामिल हैं. अक्षय (Akshay Kumar) की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इन फिल्मों में अक्षय की तीन फिल्में तो विवादों में रहीं. अब एक्टर ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सेल्फी’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘OMG 2’, ‘गोरखा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.
यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply