अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान का भी भर आया दिल, वीडियो शेयर कर की खूब तारीफ; दोस्ती देख फैंस हुए खुश

Salman Khan And Akshay Kumar friendship: सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार एक रियलिटी शो में अपनी बहन का इमोशनल मैसेज सुन रोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय अपने आंसुओं को चाहकर भी रोक नहीं पा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान का भी भर आया दिल, वीडियो शेयर कर की खूब तारीफ; दोस्ती देख फैंस हुए खुश
Salman Khan And Akshay Kumar friendship

Entertainment News: बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं हाल ही में इस बात का सबूत फैंस को मिला है. अक्षय कुमार को रोता देख सलमान खान का भी दिल भी भर आया है. सलमान खान ने बेहद खास अंदाज में अक्षय की तारीफ की है. जिसे देख एक्टर्स के फैंस का दिल खुश हो गया है और दोनों की दोस्ती की इंटरनेट पर खूब चर्चे हो रही है.

सलमान खान ने शेयर किया अक्षय कुमार का इमोशनल वीडियो

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार एक रियलिटी शो में अपनी बहन का इमोशनल मैसेज सुन रोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय अपने आंसुओं को चाहकर भी रोक नहीं पा रहे हैं. अक्षय के ये इमोशनल वीडियो सलमान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा- ‘मुझे कुछ ऐसा मिला जिसे देखकर मुझे लगा कि इसे सभी के साथ शेयर करना चाहिए, भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की आप बहुत अमेजिंग हैं. ये देखकर बहुत अच्छा लगा. आप फिट रहें और काम करते रहें. मैं आशा करता हूं  भगवान आपके साथ हमेशा रहें.’ यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन

अक्षय कुमार ने भी की सलमान खान की तारीफ 

अक्षय कुमार ने भी सलमान खान को बेहद खास अंदाज में थैंक्यू कहा है. अक्षय कुमार ने सलमान द्वारा शेयर की हुई इस स्टोरी को शेयर कर लिखा- ‘आपके मैसेज ने मेरा दिल छू लिया है सलमान खान. मुझे बहुत अच्छा लगा. भगवान आपको भी आशीर्वाद दे.’ दोनों बड़े स्टार्स के बीच इतना प्यार देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं और फैंस सलमान और अक्षय को एक साथ  फिल्म में देखने के लिए उत्सुक हैं.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply