Sara Ali Khan ने सबके सामने Salman Khan को कह डाला “अंकल” गुस्से से लाल हुआ चेहरा !!

अभिनेत्री सारा अली खान को अक्सर मजाक करना बेहद पसंद है उनके मजाक के वीडियो अक्षरी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल होते हैं लेकिन अभिनेत्री ने इस बार कुछ ऐसा मजाक कर दिया है जो उन्हें काफी भारी पड़ता नजर आ रहा है ।

  |     |     |     |   Updated 
Sara Ali Khan ने सबके सामने Salman Khan को कह डाला  “अंकल” गुस्से से लाल हुआ चेहरा !!

सारा अली खान ( Sara Ali Khan) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, और वे नवाबों के खानदान से रिश्ता रखती हैं। उनके पिता सैफ अली खान , पटौदी खानदान के नवाब हैं। सारा अली खान ( Sara Ali Khan)एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और इसी के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी हैं। सारा के सेंस ऑफ ह्यूमर को अक्सर इंटरनेट पर खूब पसंद किया जाता है, और वे अक्सर अपने सभी सह अभिनेताओं के साथ मजाक करती हुई नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सारा ( Sara Ali Khan)के वीडियोस वायरल होते रहते हैं। परंतु इस बार ऐसा लग रहा है कि सारा ने रॉन्ग नंबर लगा दिया है ।सारा अली खान Sara Ali Khan) ने अनजाने में बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान ( Salman Khan) को नाराज कर दिया है । सारा ने सलमान खान को भरी महफिल में कुछ ऐसा कहा कि वह नाराज हो गए।

सारा( Sara Ali Khan) को मजाक पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो में आईफा 2022 की है जहां पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सलमान खान ( Salman Khan)स्टेज पर खड़े एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि सारा सलमान खान को अंकल कह कर पुकार रही है जिसके बाद वहां पर मौजूद कोई भी व्यक्ति अपनी हंसी पर रोक नहीं लगा पाया है और सब इस बात पर जोर जोर से हंसने लगते हैं ।वहीं दूसरी ओर सलमान ( Salman Khan) यह बात सुनकर शांत खड़े हो जाते हैं।अपने फनी अंदाज में प्रोटीन शेक का एक नया ब्रांड लॉन्च करते समय जैसे ही अभिनेत्री सारा सलमान खान ( Salman Khan)को अंकल कहती हैं तू सलमान को वह बात अच्छी नहीं लगती और वह सारा को चेतावनी देते हुए दिखाई देते हैं सलमान(Salman Khan) सारा (Sara Ali Khan)से कहते हैं “आपकी पिक्चर तो गई, सबके सामने आपने मुझे अंकल कह दिया”।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

सलमान खान ( Salman Khan) जल्द ही अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ साथ सलमान की टाइगर 3 भी साल 2023 में रिलीज होगी। वहीं दूसरी और बात करें सारा ( Sara Ali Khan) की, तो वे भी विकी कौशल के साथ फिल्म लुक्का चुप्पी 2 में नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply