जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम, हो गई थी ऐसी हालत

सारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियोज पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपना बिजी स्केड्यूल बता रही हैं। ये वीडियो सारा के अलग-अलग जगहों के काम को जोड़कर के बनाया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम,  हो गई थी ऐसी हालत
सारा अली खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एमरजिंग एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। सारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियोज पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपना बिजी स्केड्यूल बता रही हैं। ये वीडियो सारा के अलग-अलग जगहों के काम को जोड़कर के बनाया गया है।

वीडियो में सारा बता रही हैं कि उनके 20 घंटे काम में किस तरह से बीते। उन्हें इस बीच आराम करने का बिल्कुल भी टाइम नहीं मिला था। सारा अली खान की लाइफ जगजाहिर है। ये वीडियो करण जौहर के बर्थडे के दौरान का है। एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘थ्रोबैक थर्सडे, विश्वास नहीं होता मैंने 20 घंटे में ये सब कुछ किया, जो आज तक किया है। वयस्त रहने में मजा है लेकिन आराम करना ज्यादा मजेदार है।’

सारा अली खान का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान बता रही हैं कि कैसे सुबह 11 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक वो हर एक मिनट बिजी रहीं। सारा ने अपना पूरा शेड्यूल बताया है। वह 11 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, उसके बाद 12 बजे मनीष मल्होत्रा के पास ड्रेस फिटिंग चेक कराने गईं। इन ड्रेसेज को सारा को IIFA Awards में पहनना था। इसके बाद वह 2 बजे तक डांस रिहर्सल में बीजी रही थीं। उन्हें आइफा अवॉर्ड्स में परफॉर्म करना था। वीडियो में डांस करती सारा बेहद ‘चकाचक’ लग रही थीं।

इसके बाद सारा अली खान 6 बजे फिर एक ब्रांड शूट की ड्रेस फिटिंग के लिए पहुंचीं। वहीं इसके बाद सारा 9 बजे ब्रांड शूट के लिए पहुंची थीं। एक घंटे में शूट खत्म कर सारा, करण जौहर की बर्थडे पार्टी के लिए रेडी होने गई। फिर उन्होंने भाई इब्राहिम के साथ फोटोशूट करवाया और 12 बजे करण की पार्टी में एंजॉय करती दिखीं।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply