Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

मंगलवार को शहनाज (shehnaaz gill) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी, जींस में  पहने नजर आ रही है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। शहनाज ने अपने बालों को ओपन रखा था। शहनाज ने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ था। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई शहनाज की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान हुडी और मास्क से अपना चेहरा भी छिपाया हुआ था। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं?

  |     |     |     |   Published 
Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बिंग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है।उनकी तस्वीरें सोशल मीडियै पर वायरल होती रहती है। लोगों को शहनाज गिल (shehnaaz gill) के सभी लुक बेहद पसंद है। फिर चाहें वह हॉट और सेक्सी हो या फिर सिंपल, फैंस उनके हर लुक के दिवाने है। एक बार फिर शहनाज गिल  (shehnaaz gill)की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दरअसला मंगलवार को शहनाज (shehnaaz gill) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी, जींस में  पहने नजर आ रही है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। शहनाज ने अपने बालों को ओपन रखा था। शहनाज ने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ था। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई शहनाज की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान हुडी और मास्क से अपना चेहरा भी छिपाया हुआ था। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं? इस दौरान पैपराजीशहनाज को यह कहकर टीज़ करते रहे कि क्या बात है। शूटिंग चालू है। लेकिन शहनाज ने कुछ नहीं कहा और जल्दी से भागकर गाड़ी में बैठ गईं।

वही इसके बाद शहनाज (shehnaaz gill) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किए है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कोरियोग्राफर Raghav Juyal और एक्टर सिद्धार्थ निगम नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में सिद्धार्थ निगम कहते हैं कि उन्होंने शहनाज का फोन हाइजैक कर लिया है। इसके बाद शहनाज जब राघव और सिद्धार्थ निगम से उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं तो दोनों एक्ट्रेस की खिंचाई करने लग जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CfD1hY_u4AG/

वीडियो  के लिए Link  पर Click करे

बता दें कि शहनाज (shehnaaz gill) इन दिनों सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply