Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बिग बॉस 16 से अब्दू रोजिक बाहर हो गए हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सता है कि अब्दू घर से बाहर होने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

Bigg Boss 16:  बिग बॉस के शो में आए दिन ट्विस्ट और टर्न आते ही रहते हैं. ये शो ही ऐसा है यहां कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चलता है. हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान घर के अंदर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्टार कास्ट कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने एंट्री की थी. दोनों ने घर में आकर खूब मस्ती की. इसके बाद रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह भी नजर आए. घर का माहौल पिछले कल काफी अच्छा था. लेकिन आज ऐसा नहीं होने वाला है. शो से बाहर होने वाले हैं आप सभी के फेवरेट अब्दू रोजिक जिन्होंने जनता के दिलों में खास जगह बना ली है. जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस खुद ये बोलते नजर आते हैं कि अब्दू आप घर से बाहर आ जाए. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

शो का नया प्रोमो आया सामने 

बिग बॉस अचानक से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब्दू आप घर से बाहर आ जाए. ये बात सुनते ही शिव, साजिद, निमृत के अलावा सभी घरवालें परेशान हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं. इस प्रोमो ने सभी की आंखे नम कर दी है. कोई भी ये समझ नहीं पा रहा है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि अब्दू को घर से बाहर आना पड़ा. ये सवाल इसलिए खड़े हो रहे हैं क्योंकि अब्दू इस हफ्ते नॉमिनेट थे भी नहीं. इस हफ्ते साजिद खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट और  शिव ठाकरे नॉमिनेट हुए थे. तो अब्दू कैसे आउट हो गए. ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh Birthday: जब जैकलीन फर्नांडीस संग जुड़ा था रितेश देशमुख का नाम, इस वजह से आई थी दूरियां

जनता ने वापस लाने की कर दी डिमांड 

जैसे ही ये वीडियो सामने आया अब्दू के फैंस ने उन्हें वापस लाने की मांग कर डाली. ट्विटर पर अब्दू रोजिक ट्रेंड करने लगा. एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या बकवास है हमें अब्दू वापस चाहिए’. एक यूजर ने लिखा, ‘इसके लिए ही तो शो देखता था अब बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या बात हुई यार. अब्दू क्यों निकल गया है’. उसे वापस लाना ही होगा’. वैसे देखा जाए तो अब्दू ने घर के अंदर आते ही सभी के दिलों में खास जगह बना ली थी. उनकी एक स्माइल पर फैंस मर मिटते थे. कहा जा रहा है कि अब्दू की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. इस वजह से उन्हें घर से बाहर निकाला गया है.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply