Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह से टॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एक्ट्रेस से 5 साल पूराने ड्रग्स मामले पर जांच की जा रही हैं. रकुल प्रीत सिंह से पिछले साल 3 सितम्बर 2021 को भी पूछताछ हुई थी. एक्ट्रेस के अलावा ईडी कई और तेलुगू एक्टर्स से भी पूछताछ कर चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन
Rakul Preet Singh

Entertainment News: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की फेंमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अक्सर अपनी फिल्मों और अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरें है कि रकुल प्रीत सिंह से टॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एक्ट्रेस से 5 साल पुराने ड्रग्स मामले पर जांच की जा रही हैं. रकुल प्रीत सिंह से पिछले साल 3 सितम्बर 2021 को भी पूछताछ हुई थी. एक्ट्रेस के अलावा ईडी कई और तेलुगू एक्टर्स से भी पूछताछ कर चुकी है.

2017 का ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामला

दरअसल, साल 2017 में ये ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया था. जब कस्टम्स ऑफिशियल म्यूजिशियन कैल्विन और दो अन्य लोगों से 30 लाख का ड्रग्स बरामद किया गया था. ईडी इस केस में टीओआई से पहले बता चुकी है कि ‘तेलंगाना एक्साइज एंड प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट में इसे लेकर 12 मामले दर्ज हुए और 11 चार्जशीट भी दायर हुई हैं. इस चार्जशीट में 8 लोगों का नाम है जो ड्रग्स की तस्करी करते हैं. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

कई सेलेब्स को भेजा समन

इसमें अधिकतर लोअर लेवल के ड्रग तस्कर हैं और गवाह के तौर पर एक्साइज़ ऑफिशियल्स को बुलाया है. ईडी का कहना था कि जब तक हमें और सबूत नहीं मिल जाते तब तक साउथ के  सभी फेमस सिलेब्रिटीज को गवाह माना जाएगा. इन सभी सिलेब्रिटीज के नाम इस जांच में सामने आए हैं.’ इस पूरे मामले के लिए रवि तेजा, नवदीप मुमैत खान, चार्मी कौर, राणा दग्गुबाती, तरुण और तनीश, नंदू जैसे कई सिलेब्रिटीज़ को भी ईडी द्वारा समन भेजा जा चुका है. यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh Birthday: जब जैकलीन फर्नांडीस संग जुड़ा था रितेश देशमुख का नाम, इस वजह से आई थी दूरियां

सुशांत सिंह राजपूत केस में भी आया था नाम सामने

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आये ड्रग्स मामले में भी तब तमाम बॉलीवुड स्टार्स के साथ रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया था, जिसमें उनसे पूछताछ भी की गई थी. लेकिन इस पूछताछ में रकुल प्रीत आरोपी साबित नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply