Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

Pathaan: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का समर्थन करती नजर आ रही हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर बीजेपी नेता को करारा जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’
फिल्म 'पठान' विवाद

Pathaan Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था.इस गाने के रिलीज होने के साथ ही फिल्म का विरोध भी चरम पर पहुंच गया है. भारतीय जनता पार्टी से लेकर मुस्लिम बोर्ड तक ने इस गाने को लेकर आपत्ति जताई. इस फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर आपत्ति की गई है. जहां एक तरफ राजनीतिक जगत से लेकर फिल्मी जगत के कुछ सेलेब्स को आपत्ति है तो वहीं कुछ इस गाने का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. इसी लिस्ट में एक नाम एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का है. स्वरा ने खुलकर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का समर्थन किया. वहीं इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर बीजेपी नेता को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं.

स्वरा भास्कर ने किया ‘पठान’ का समर्थन:

कुछ दिन पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था. स्वरा ने लिखा था कि, ‘मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से.. अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फ़ुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?!?’. स्वरा भास्कर के इस बयान पर कुछ लोगों ने नाराजगी जताई तो कुछ ने इसे सही ठहराया. वहीं अब एक्ट्रेस ने बीजेपी नेता और सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. स्वरा (Swara Bhaskar) ने लिखा कि, ‘आतंक आरोपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर बेरोज़गार vibes क्यूँ दे रही हैं? क्या भोपाल की जनता के सारे मुद्दे निपट गए हैं क्या? काफ़ी फ़ारिक लग रही हैं मैडम’ #pathaan’. यह भी पढ़ें: BB16: प्रियंका चाहर को लेकर अंकित गुप्ता ने बयां की अपनी फीलिंग्स, कहा- ‘हमारा रिश्ता दिल से दिल तक का..’

‘पठान’ पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जाहिर किया विरोध:

बता दें, बीजेपी नेता और सांसद साध्वी प्रज्ञा ने फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के खिलाफ अपना बयान दिया था. जिसे स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट करते हुए कहा. साध्वी प्रज्ञा ने फिल्म ‘पठान’ को लेकर कहा, ‘मैं इस फिल्म की बात कर रही हूं जिसमें एक गाने को बेशर्म बताया गया है. जिस तरह से उस फिल्म में भगवा का अपमान किया गया था.. मैं हिंदुओं से आह्वान करती हूं कि वो कोई भी फिल्म न देखें… अपने हिंदुत्व होने पर स्वाभिमान है तो आप ये फिल्म कभी नहीं देखेंगे. और इस फिल्म को कभी नहीं चलने देंगे. बता दें, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को हिंदी और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply