BB16: प्रियंका चाहर को लेकर अंकित गुप्ता ने बयां की अपनी फीलिंग्स, कहा- ‘हमारा रिश्ता दिल से दिल तक का..’

Ankit Gupta and Priyanka Chahar: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' की पूरी स्टार कास्ट बिग बॉस 16 शो के मंच पर खूब धूम मचाती नजर आई. वहीं दूसरी अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) की सच्चाई भी समाने आई.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: प्रियंका चाहर को लेकर अंकित गुप्ता ने बयां की अपनी फीलिंग्स, कहा- ‘हमारा रिश्ता दिल से दिल तक का..’
अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर

Bigg Boss 16: इस बार बिग बॉस 16 का शनिवार का एपिसोड काफी इंट्रेस्टेनिंग रहा. जहां एक तरफ रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ की पूरी स्टार कास्ट शो में धूम मचाती नजर आई, तो वहीं दूसरी तरफ दर्शकों के सामने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देने वाले अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) की सच्चाई भी समाने आई. हालांकि इस दौरान शो में अब्दू रोजिक के घर से जाने की खबर से सभी घर वाले निराश भी नजर आए. बिग बॉस ने घरवालों से अब्दू को घर वापस लाने का वादा किया है. इन सबके बीच जो खास था वो था प्रियंका (Priyanka Chahar) के लिए अंकित के प्यार भरे अल्फाज. यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन

अंकित ने बयां की अपनी फीलिंग्स:

दरअसल, शनिवार के एपिसोड में फिल्म ‘सर्कस’ की टीम ने बिग बॉस के मंच पर खूब मस्ती की. इस दौरान रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने घर के सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया, इस टास्क में एक कंटेस्टेंट अपने मुंह में गुब्बारे की हवा भरकर दूसरे कंटेस्टेंट की तारीफ करेगा. ऐसे में रणवीर और रोहित अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को मुंह में गुब्बारे की हवा भरकर प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) की तारीफ करने को कहते हैं. अंकित अपना टास्क पूरा करते हुए पहली लाइन कहते है, ‘प्रियंका मेरे लिए क्या है, मैं ये शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं’. आगे मुंह में गुब्बारा भरने के बाद अंकित बोलते हैं, ‘जो हमारा रिश्ता है वो कोई समझ नहीं पायेगा क्योंकि ये दिल से दिल का रिश्ता है’. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की ये बात सुनकर प्रियंका (Priyanka Chahar) काफी खुश होती हैं और कहती हैं, ‘इसको क्या हो गया हैं..तुम्हें किसी की नजर न लगें’.

एक-दूसरे को मानते है अच्छा दोस्त:

गौरतलब है कि, ‘उदारियां’ फेम प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं. लेकिन शो में कई बार दोनों ने अपनी-अपनी फीलिंग्स का इजहार किया हैं. बीते कई एपिसोड्स में देखा गया कि प्रियंका और अंकित की लड़ाई एक प्यारे कपल्स की तरह होती है और फिर दोनों एक दूसरे को मना भी लेते हैं. अब इनका प्यार कितना पक्का है, ये देखने के लिए बाकि एपिसोड्स देखना दिलचस्प होगा. दोनों के फैंस ये देखने के लिए बेताब हैं कि अंकित (Ankit Gupta) और प्रियंका नेशनल टेलीविजन पर कब एक-दूसरे के लिए अपने प्यार पर मुहर लगाएंगे.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply