BB16: प्रियंका चाहर चौधरी के एक्स बॉयफ्रेंड की होने वाली है घर में एंट्री, अंकित गुप्ता के उड़ जाएंगे होश!

बिग बॉस 16: प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. उनका गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शो में प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड नजर आ सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: प्रियंका चाहर चौधरी के एक्स बॉयफ्रेंड की होने वाली है घर में एंट्री, अंकित गुप्ता के उड़ जाएंगे होश!

TV News: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 में हाल ही में तीन कप्तान बने. टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा को कप्तान बनने का मौका मिला. इसके बाद घर में खूब हंगामा भी देखने को मिला. वहीं प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने लिए स्टैंड भी लिया लेकिन वो कप्तान नहीं बन पाई. वहीं अब प्रियंका से जुड़ी एक ताजा खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही घर के अंदर प्रियंका चाहर चौधरी के एक्स बॉयफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

प्रियंका के एक्स की होगी एंट्री 

जी हां हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि बिग बॉस के मेकर्स घर के अंदर और वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाना चाहते हैं. जिससे शो और भी इंटरेस्टिंग बन जाए. वहीं कहा जा रहा है कि प्रियंका के एक्स को अप्रोच किया गया. लेकिन उनके एक्स के नाम का अभी तक ना ही खुलासा हुआ है और ना ही इस खबर पर कोई मुहर लगी है. लेकिन जब से ये खबरें सामने आई है तभी से फैंस के होश उड़ गए हैं. जनता का ऐसा मानना है कि शो में प्रियंका के एक्स नहीं आने चाहिए. प्रियंका अंकित के साथ ही अच्छी लगती हैं. वहीं कुछ का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो शो में मजा आ जाएगा.

अंकित का क्या होगा?

देखा जाए तो अगर प्रियंका के एक्स घर में एंट्री करते हैं तो सबसे ज्यादा प्रॉब्लम ही अंकित गुप्ता को होने वाली है. अंकित भले ही प्रियंका को अपने दिल की बात ना कहते हो लेकिन साफ नजर आता है कि अंकित प्रियंका को किसी और लड़के के साथ नहीं देख सकते हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. हर कोई इस जोड़ी को बेहद पसंद करता है.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

प्रियंका की गेम है जबरदस्त

वहीं देखा जाए तो प्रियंका चाहर चौधरी की गेम लोगों को बेहद पसंद आ रही है. उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है. प्रियंका आए दिन अपने मुद्दों पर स्टैंड लेती नजर आती हैं. इतना ही नहीं उन्हें जगत माता का टैग भी मिल चुका है क्योंकि वो हर किसी के मुद्दे पर बात करती नजर आती है. लेकिन अगर गेम देखे तो प्रियंका को जनता का खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply