BB16: निमृत कौर की वजह से पहली बार फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, नया रूप देख उड़े घरवालों के होश

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का प्रोमो सामने आया है, जिसमें निमृत कौर सभी सदस्यों को रैंकिंग देते नजर आ रही हैं. वही उन्होंने अंकित गुप्ता को 11 वां रैंक दिया है.

  |     |     |     |   Published 
BB16: निमृत कौर की वजह से पहली बार फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, नया रूप देख उड़े घरवालों के होश

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन रिश्ते बन रहे हैं और टूट भी रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में गोल्डन ब्यॉज ने एंट्री की है. कुछ देर पहले ही इस शो का एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें शालीन भनोट और टीना दत्ता एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. वहीं अब हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें अंकित गुप्ता निमृत कौर पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

बिग बॉस का नया प्रोमो 

दरअसल आज के एपिसोड में बिग बॉस रानी निमृत को सभी घरवालों के योगदान के आधार पर रैंकिंग करने के लिए कहते हैं. इस दौरान सबसे पहले वो शिव ठाकरे का नाम लेती हैं, जिसपर अर्चना गौतम बुरी तरह भड़क जाती हैं. वो कहती हैं कि अब टॉप 5 तक इसी की मंडली के लोग होंगे. अंतिम में निमृत, अंकित गुप्ता का नाम लेती हैं, जिसके बाद अंकित गुस्से से लाल हो जाते हैं. वो कहते हैं, ‘अगर मैं कुछ नहीं करता और नवें हफ्ते तक यहां हूं तो ये आप सभी के मुंह पर चांटा है.’ यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

जनता को पसंद आया अंकित का ये अंदाज

इस वीडियो के वायरल होते ही जनता ने जमकर रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं. अंकित की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स. एक यूजर ने कहा, ‘वाह अंकित ये हुई ना बात’. एक यूजर ने लिखा, ‘प्रियंका से अलग होकर अंकित अच्छा खेल रहा है’. एक यूजर ने कहा, ‘अंकित क्या बात कह दी मजा आ गया’.

कौन-कौन है नॉमिनेट?

बता दें, इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, टीना दत्ता, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और साजिद खान नॉमिनेट हुए हैं.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply