नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर इसके निर्देशन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा- कि अब मैं 'द कश्मीर फाइल्स' की अगली कड़ी 'द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)- अनरिपोर्टेड'

  |     |     |     |   Updated 
नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड
Vivek Agnihotri's big announcement he will make 'The Kashmir Files' unreported

28 सितंबर को गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जूरी हेड और इजराइल फिल्म मेकर नदव लापिड ने फिल्म क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड के फेमस निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इसी साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस फिल्म (The Kashmir Files) को ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताया है.

The Kashmir Files Controversy
The Kashmir Files Controversy

सोशल मीडिया पर छीड़ी बहस

नदव लापिड (Nadav Lapid) के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कई लोग इजराइली डायरेक्टर की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. साथ ही कई लोग ऐसे हैं जिनको लगता है कि नदव लापिड का बयान सही है. इससे पहले द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के एक्टर अनुपम खेर, रणवीर शौरी और अशोक पंडित नादव लैपिड के बयान पर उन्हें खूब सुना चुके हैं. वहीं अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के बीच बड़ा ऐलान किया है. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशन विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान

दरअसल, कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर इसके निर्देशन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा- कि ‘अब मैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अगली कड़ी ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)- अनरिपोर्टेड’ भी बनाऊंगा’. फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन विवाद के बीच विवेक के इस ऐलान से साफ है कि वो कुछ बड़ा करने वाले हैं. ऐसे में अब देखना ये है कि इसे लेकर आगे क्या जानकारी सामने आती है. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

सुपरहिट रही थी द कश्मीर फाइल्स’

बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इसी साल 11 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के समय भी फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा था,  लेकिन इसके बाद भी फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सुपरहिट रही थी.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply