थम नहीं रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का विवाद, अनुपम खेर के बाद अब निर्माता अभिषेक ने लगाई नदव लापिड की क्लास

नदव लापिड ने फिल्म फेस्टिवल की क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस फिल्म  (The Kashmir Files) को ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताया है. इस बयान के बाद नदव लापिड की आलोचना थमने का नाम नहीं ले रही है.

  |     |     |     |   Updated 
थम नहीं रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का विवाद, अनुपम खेर के बाद अब निर्माता अभिषेक ने लगाई नदव लापिड की क्लास
The Kashmir Files Controversy

बॉलीवुड के फेमस निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इसी साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है. हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जूरी हेड और इजराइल फिल्म मेकर नदव लापिड ने फिल्म फेस्टिवल की क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस फिल्म  (The Kashmir Files) को ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताया है. इस बयान के बाद नदव लापिड की आलोचना थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच ‘द कश्मीर फाइल्स’  (The Kashmir Files) के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने भी इजराइली डायरेक्टर नदव लापिड को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

The Kashmir Files
The Kashmir Files

अभिषेक अग्रवाल ने सुनाई खरी खोटी

अभिषेक अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘हमें आपके सत्यापन की जरूरत नहीं हैं नदव लापिड. हमने ऐसे हजारों लोगों को देखा है, जो इस प्रलय से गुजरे हैं. इतना ही नहीं मैंने खुद व्यक्तिगत रूप से कई लोगों को इस दर्द और पीढ़ा को देखा और सुना है.’ इस तरीके से ‘द कश्मीर फाइल्स’  (The Kashmir Files) फिल्म के इस निर्माता ने नदव लापिड पर निशाना साधा है .यह भी पढ़ें: IFFI जूरी हेड ने खुले मंच पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’, अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब!

सोशल मीडिया पर छिड़ा विवाद

बता दें, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) पर नदव लापिड (Nadav Lapid) के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. कई लोग इजराइली डायरेक्टर की कड़ी आलोचना कर रहा है. साथ ही कई लोग ऐसे हैं जिनको लगता है कि नदव लापिड का बयान सही है. इससे पहले द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher), रणवीर शौरी और अशोक पंडित ने भी नदव लापिड के बयान पर उन्हें खूब सुना चुके है.

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी के साथ दिखी शहनाज गिल, कॉमेडियन ने कहा- ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply