मुनव्वर फारुकी के साथ दिखी शहनाज गिल, कॉमेडियन ने कहा- ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज..’

अक्सर लाइमलाइट में बनी रहने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ नजर आईं. इसके बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) और मुनव्वर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
मुनव्वर फारुकी के साथ दिखी शहनाज गिल, कॉमेडियन ने कहा- ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज..’
मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आईं शहनाज गिल

Munawar Faruqui and Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने लोगों के बीच आज अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. अपनी क्यूट स्माइल और बातों से सभी का दिल जितने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आईं हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी से कम नहीं हैं. अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ नजर आईं. इसके बाद शहनाज और मुनव्वर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

सामने आई तस्वीरें:

बता दें, शो लॉक अप के विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दोनों की मुलाकात राघव शर्मा के बर्थडे पार्टी के दौरान हुई. मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने शहनाज के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अब नहीं हम चरागों के मोहताज, उसकी आंखें महफिले रोशन करती है. मैं किताबें अलमारी में रख आया हूं, सुना है वह बा-कमाल इंसान पढ़ती है.- मुनव्वर …वो दिल से भी खूबसूरत है’. शेयर की गई तस्वीरों में मुनव्वर फारुकी और शहनाज गिल मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

Munawar Faruqui and Shehnaaz Gill
मुनव्वर फारूकी और शहनाज गिल

इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘दो पसंदीदा एक फ्रेम में’, ‘रियल बन्दे.. रियल बन्दे से कनेक्ट करते है’, ‘भाई आज आग लगेगी’, ‘शानदार जोड़ी अगर ये टीवी पर आ जाए एक साथ…. बवाल’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के काम की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. शहनाज को फिल्मों में देखने के लिए फैंस बेताब हुए जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले शहनाज (Shehnaaz Gill) एक अवॉर्ड शो के लिए दुबई पहुंची थीं जहां उन्होंने अपना अवॉर्ड दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ को डेडिकेट किया.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply