Bigg Boss 16: क्या अब अपनी दोस्त निमृत कौर की कैप्टैन्सी में टीना दत्ता करेंगी क्लैश? खुलेआम किया चैलेंज!

बिग बॉस 16 के घर में इन दिनों टीना दत्ता (Tina Dutta) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur) के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली. लेकिन अब टीना दत्ता (Tina Dutta) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur) कि ये दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: क्या अब अपनी दोस्त निमृत कौर की कैप्टैन्सी में टीना दत्ता करेंगी क्लैश? खुलेआम किया चैलेंज!
टीना दत्ता और निमृत कौर की लड़ाई

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के इस सीजन में दोस्ती, यारी और लव एंगल बखूबी देखने को मिल रहा है. लेकिन ये रिश्ते कब और कैसे बदलते हैं, ये समझ पाना थोड़ा मुश्किल सा है. सीजन की शुरुआत में टीना दत्ता (Tina Dutta), शालीन भनोट, गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन अब ये दोस्ती अलग अलग होकर दो हिस्सों में बंट गई है. हालांकि गौतम तो अब घर से बाहर जा चुके हैं. ऐसे में सौंदर्या शर्मा अर्चना की अच्छी दोस्त बन गई हैं. वहीं इन सब के बीच टीना दत्ता (Tina Dutta) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur) के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली. लेकिन ये दोस्ती अब दुश्मनी में बदल चुकी है.

निमृत की दुश्मन बनी टीना:

दरअसल, निमृत कौर के कैप्टन बनने के बाद टीना दत्ता का अलग व्यवहार देखने को मिल रहा है. कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें टीना दत्ता (Tina Dutta) निमृत कौर को चैलेंज करती नजर आ रही हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि, शिव ठाकरे कन्फेशन रूम में बैठे नजर आते हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं, ‘जब आप लोगों ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है’ शिव नए कप्तान के रूप में निमृत (Nimrit Kaur) का नाम लेते है.  यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा के ट्वीट को लेकर भड़के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, कहा- ‘नाना और मां आर्मी में फिर भी…’

इसके बाद निमृत और टीना (Tina Dutta) के बीच तीखी नोकझोंक होती दिखाई देती है. प्रोमो के अंत में टीना कहती हैं कि, ‘मुझे अब सबको तोड़ना है.. अब निमृत (Nimrit Kaur) का कप्तानी जाएगा तीन दिन में’. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीना काफी गुस्से में हैं.

इस वजह से हुई नाराज टीना:

बता दें, टीना दत्ता (Tina Dutta) बीते एपिसोड में बार-बार कहती नजर आ रही हैं कि वो कैप्टन बनना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने साजिद खान, शिव ठाकरे, निमृत कौर (Nimrit Kaur) और शालीन के साथ मिलकर ये भी योजना बनाई थी कि इस बार उनके ग्रुप में से कोई भी कैप्टन बने लेकिन अगली बार टीना (Tina Dutta) खुद कैप्टन बनेगी. लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है कि शिव ठाकरे ने टीना की जगह कैप्टन के लिए निमृत (Nimrit Kaur) का नाम लिया.

यह भी पढ़ें: कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply