BB16: शिव ठाकरे ने मारा शालीन भनोट को धक्का तो गुस्से में आग बबूला हुई गौहर खान, शो से निकालने की कर दी मांग

Bigg Boss 16: गौहर खान ने शिव ठाकरे के बारे में ट्वीट कर पूछा है कि क्या वह शालीन भनोट की गर्दन पकड़ने के लिए 'खुद को बेदखल' कर लेंगे, जैसे उन्होंने अर्चना गौतम को उनका गला घोंटने के लिए 'बेदखल' कर दिया था.

  |     |     |     |   Published 
BB16: शिव ठाकरे ने मारा शालीन भनोट को धक्का तो गुस्से में आग बबूला हुई गौहर खान, शो से निकालने की कर दी मांग
Shaleen Bhanot

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के सीजन 16 में एक बार फिर हाथापाई हुई. जहां पिछले हफ्ते अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे पर हाथ उठाया था वहीं इस बार शिव, शालीन और स्टैन के बीच में काफी गंदा झगड़ा देखने को मिला. हाल ही के एपिसोड में स्टैन और शालीन के बीच झगड़ा शुरु होता है जिसमें शिव ठाकरे कूद पड़ते हैं और शालीन के साथ हाथापाई करते नजर आए. वहीं शिव के तेवर देखते हुए बिग बॉस की विनर रह चुकी एक्ट्रेस गौहर खान का गुस्सा फूट पड़ा है. गौहर ने हाल ही में ट्वीट कर के शिव ठाकरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

गौहर खान ने किया ट्वीट 

गुरुवार के एपिसोड में लड़ाई के दौरान शिव ने शालीन की गर्दन पकड़ ली और उन्हें पीछे धकेल दिया और कुछ दिनों पहले अर्चना गौतम को शिव की गर्दन पकड़कर उनका गला दबाने की कोशिश करने पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था. लेकिन बाद में उन्हें घर में वापस बुला लिया गया. वहीं अब ये सब देखते हुए गौहर ने एक ट्वीट किया और लिखा कि, ‘शिव ने सचमुच शालीन के चेहरे को पकड़ लिया और उसे उसकी गर्दन पकड़कर पीछे धकेल दिया. तो क्या शिव को खुद ही बेदखल नहीं कर देना चाहिए? शालीन ने कुछ भी गलत नहीं किया, उसे एमसी स्टेन ने बेवजह गाली दी. उनकी भाषा इतनी खराब है. अफसोस है कि पूरा ग्रुप दबंगों से भरा है!’

गौहर खान के साथ जनता ने भी उठाए सवाल 

गौहर खान के इस ट्वीट पर जनता ने भी अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं. कुछ यूजर्स का ऐसा कहना है कि जैसे अर्चना को दण्ड मिला था वैसे ही शिव को भी मिलना चाहिए. शिव की इस हरकत पर सलमान खान को कड़ा फैसला लेना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ‘शिव को भी घर से बाहर निकालो’. एक यूजर ने लिखा, ‘जो अर्चना ने शिव के साथ किया वो ही शिव ने शालीन के साथ कर दिया, ऐसे में तो फिर शिव को बिग बॉस के घर से बाहर करना चाहिए’. एक यूजर ने लिखा, ‘इस बार के बिग बॉस में हो क्या रहा है, सब एक दूसरे को मारते ही जा रहे हैं’. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

सलमान खान ने लगाई फटकार 

वहीं वीकेंड का वार का हाल ही में प्रोमो सामने आया है. जिसमें सलमान शालीन और स्टैन की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शालीन तो ये बोलते नजर आए कि इस घर में या तो वो रहेंगे या फिर स्टैन. अब देखना होगा घर से किस कंटेस्टेंट का पत्ता होता है साफ.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply