कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

फिल्मी दुनिया को कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस सारिका (Sarika) ने इस बीच अपने साथ जुड़े दर्द का जिक्र किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Sarika) ने ये भी बताया कि ऐसी कौन सी चीज है जो उन्हें इस उम्र में बहुत परेशान करती है.

  |     |     |     |   Updated 
कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!
एक्ट्रेस सारिका इस वजह से हैं परेशान!

Actress Sarika: एक्ट्रेस सारिका (Sarika) ने महज 5 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सारिका ने अपने समय में काफी काम करके नाम और पहचान बनाई. साउथ एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की एक्स वाइफ ने अपनी जिंदगी में कई बोल्ड फैसलों को लेकर अक्सर चर्चा में भी रही हैं. वहीं फिल्मी दुनिया को कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस सारिका (Sarika) ने इस बीच अपने साथ जुड़े दर्द का जिक्र किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Sarika) ने ये भी बताया कि ऐसी कौन सी चीज है जो उन्हें इस उम्र में बहुत परेशान करती है. यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा को लेकर बॉलीवुड और रानजीतिक दल में छिड़ी जंग, प्रकाश राज ने किया सपोर्ट तो BJP नेता ने निकाली भड़ास!

सारिका ने जाहिर किया अपना दर्द:

आपको बता दें, सालों बाद सारिका (Sarika) राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘ऊंचाई’ से कमबैक किया है. इसमें एक्ट्रेस ने माला त्रिवेदी का किरदार निभाया है. इन सबके बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारिका ने बताया कि 55 साल की उम्र में उन्हें कौनसी सी चीज ज्यादा परेशान करती है. सारिका (Sarika) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि बचपन में ही फिल्मों में काम शुरू करने की वजह से वो दूसरे बच्चों की तरह अपने बचपन के पलों को एन्जॉय नहीं कर पाईं. वो कभी स्कूल ही नहीं गई है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, ‘उस वक्त मुझे बुरा लगता था. आज भी ये देखकर बुरा लगता है कि चाइल्ड स्टार्स को स्कूल जाने का समय नहीं मिलता है और उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है’.

Actress Sarika
एक्ट्रेस सारिका

कमल हासन से हुई अलग:

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस सारिका (Sarika) के लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव आए हैं. बचपन में अपनी मां से अच्छी न बनने के कारण सारिका ने अलग होने का फैसला लिया और चेन्नई चली गईं. सारिका खुद के पैसे को लेकर भी अपनी मां से कोर्ट में केस लड़ रही थीं. हालांकि बाद में सारिका (Sarika) केस हार गईं थीं. साल 1988 में सारिका की लाइफ में सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) आए लेकिन उनके साथ भी एक्ट्रेस की बन नहीं पाई. बताया जाता है कि कमल के किसी और से अफेयर होने के कारण एक्ट्रेस ने उनसे 16 साल बाद 2004 तलाक लेना का फैसला लिया था. सारिका और कमल (Kamal Haasan) की दो बेटियां हैं, एक का नाम श्रुति और अक्षरा हासन है.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply