ऋचा चड्ढा को लेकर बॉलीवुड और रानजीतिक दल में छिड़ी जंग, प्रकाश राज ने किया सपोर्ट तो BJP नेता ने निकाली भड़ास!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के विवादित ट्वीट के बाद बॉलीवुड जगत दो गुटों में बंट चूका है. तमाम सेलेब्स आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं राजनितिक जगत में भी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्वीट का विरोध हो रहा है. बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर कड़ा विरोध जताया है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋचा चड्ढा को लेकर बॉलीवुड और रानजीतिक दल में छिड़ी जंग, प्रकाश राज ने किया सपोर्ट तो BJP नेता ने निकाली भड़ास!
ऋचा चड्ढा पर भड़के बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा!

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी काफी जानी जाती हैं. ऋचा अक्सर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. लेकिन इस बार ‘गलवान’ वाला ट्वीट उनके लिए गले की फांस बन गया है. ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋचा (Richa Chadha) का जमकर विरोध हो रहा है. ऋचा के इस विवादित ट्वीट के बाद बॉलीवुड जगत दो गुटों में बंट चूका है. तमाम सेलेब्स आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं राजनितिक जगत में भी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्वीट का विरोध हो रहा है. बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर कड़ा विरोध जताया है.

बीजेपी नेहा ने किया विरोध :

अक्सर बॉलीवुड जगत को लेकर अपनी टिप्पणी पेश करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ‘गलवान’ वाले ट्वीट पर कड़ा विरोध किया है. बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ऋचा का विरोध करते हुए वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो के जरिए बताया कि ‘ऋचा चड्ढा जी, ये सेना है सिनेमा नहीं..रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है. आपकी सेना की टिप्पणी देश के राष्ट्र भक्तों को आहत करने वाली है.’ यह भी पढ़ें: Swastika Mukherjee: MMS स्कैंडल को लेकर कैसा था रिश्तेदारों का रिएक्शन, स्वस्तिका मुखर्जी ने किया खुलासा

इसके अलावा इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता (Narottam Mishra) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ऋचा चड्ढा जी आप सेना का सम्मान करना सीखें. ये सेना है, सिनेमा नहीं. ‘टुकड़े-टुकड़े’ वाली मानसिकता से प्रेरित आपके बयान से अनेकों राष्ट्रभक्तों को पीड़ा पहुंची है. मेरे पास आपके खिलाफ शिकायत आई है. उचित कार्रवाई को लेकर हम कानून विशेषज्ञों से राय ले रहे हैं’.

ये है मामला:

इससे पहले अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की हैं. बता दें, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इसके बाद ऋचा (Richa Chadha) ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. ऋचा के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया जमकर विरोध हो रहा है.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply