अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को तोड़ने के लिए ट्विंकल ने चली थी चाल, फिल्म से करवा दिया था बाहर

Priyanka Chopra and Akshay Kumar: प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की जोड़ी सुपरहिट हुआ करती थी. दोनों ने कई फिल्मों में काम कर के लोगों का दिल जीता. लेकिन एक समय आया जब दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करना ही बंद कर दिया था.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को तोड़ने के लिए ट्विंकल ने चली थी चाल, फिल्म से करवा दिया था बाहर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. उन्होंने कई बड़ी हसीनाओं के साथ काम किया है. लेकिन उनकी जोड़ी एक ऐक्ट्रेस के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी और वो थी प्रियंका चोपड़ा के साथ. प्रियंका और अक्षय ने कई फिल्मों में साथ काम करके लोगों का दिल जीता था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना की वजह से प्रियंका के साथ काम करना बंद कर दिया था अक्षय ने. जी हां इस बात की जानकारी हाल ही में जाने माने डायरेक्टर सुनील दर्शन ने दी है.  यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

Priyanka Chopra and Akshay Kumar
Priyanka Chopra and Akshay Kumar

ट्विंकल की वजह से अक्षय हुए थे फिल्म से बाहर 

दरअसल अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना की वजह से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना बंद कर दिया था. सुनील दर्शन का कहना है कि उनकी फिल्म बरसात में पहले अक्षय और प्रियंका को ही काम करना था लेकिन ट्विंकल की आपत्ति की वजह से अक्षय इस प्रोजेक्ट से हट गए जिसके बाद बॉबी देओल को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कास्ट किया गया था. सुनील दर्शन के मुताबिक ट्विंकल खन्ना को अक्षय और प्रियंका की जोड़ी से दिक्कत थी और वो ये बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि दोनों साथ काम करें.

सुनील दर्शन ने खोले कई राज 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने अक्षय और प्रियंका के बारे में बताते हुए कहा कि,  “अक्षय और प्रियंका की जोड़ी काफी अच्छी थी, दोनों में गजब की केमेस्ट्री थी. उन दोनों के अंदर काफी सारी चीजें एक जैसी थी. उनके बीच फिल्माए गानों में कोई वल्गैरिटी नहीं होती थी बल्कि सेंसुअल लगती थी. हालांकि प्रियंका कुछ समय बाद वर्ल्ड टूर पर चली गईं और जब वो वापस आईं तो मुझे नहीं पता कि उन दोनों के बीच क्या हुआ”. इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी बताया कि, “मुझे कुछ समय बाद पता चला कि ट्विंकल को अक्षय और प्रियंका के एक साथ काम करने पर ऑब्जेक्शन था. ट्विंकल को प्रियंका चोपड़ा से काफी दिक्कत थी. इस प्रोफेशन में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी व्यक्ति का अपना लाइफ स्टाइल प्रोफेशनल काम में दिक्कत पैदा कर देता है और मीडिया इन बातों को उड़ा देती है वो भी बिना सोचे कि एक फिल्ममेकर को इससे कितना नुकसान हो सकता है”. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Suneel Darshan
Suneel Darshan

‘बरसात’ के लिए गाना शूट कर चुके थे अक्षय 

2005 में रिलीज हुई फिल्म बरसात एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. फिल्म के लीड रोल में बॉबी देओल, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु नजर आए थे. शुरुआत में अक्षय कुमार को फिल्म के लीड रोल के लिए कास्ट किया गया था, यहां तक कि अक्षय ने प्रियंका के साथ एक गाना भी शूट कर लिया था लेकिन ट्विंकल खन्ना के ऑब्जेक्शन के बाद अक्षय फिल्म से बैक आउट हो गए. इसके बाद बॉबी देओल को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कास्ट किया गया. इन सब चीजों के बाद प्रियंका और अक्षय ने कभी भी साथ काम नहीं किया. हालांकि दोनों का करियर अपनी-अपनी जगह सक्सेसफुल रहा है. दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार्स है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply